Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatनिपटाने जैसे शब्द का प्रयोग कोई तुच्छ ही करेगा: जयंत

निपटाने जैसे शब्द का प्रयोग कोई तुच्छ ही करेगा: जयंत

- Advertisement -
  • प्रदेश सरकार के पंचायती राज मंत्री द्वारा चौधरी चरण सिंह पर टिप्पणी करने के मामले ने पकड़ा तूल
  • रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने भी किया कटाक्ष, ट्वीट कर जयंत ने साधा निशाना

मुख्य संवाददाता |

बागपत: रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि छपरौली वालों ने हमेशा चौधरी चरण सिंह व उनकी विचारधारा और विरासत को शक्ति दी है। निपटाने जैसे शब्द का प्रयोग कोई तुच्छ, निम्न सोच रखने वाला व्यक्ति ही कर सकता है।

प्रदेश सरकार में पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने रमाला में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह को लेकर टिप्पणी कर दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर पहले निपटा दिया होता तो यहां तक स्थिति न होती। इसके अलावा उन्होंने तमाम बाते कहीं थी।

जिसके बाद मंत्री के बयान की चहुंओर निंदा हो रही है। छपरौली की सरजमीं पर मंत्री द्वारा चौधरी चरण सिंह पर टिप्पणी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रालोदियों ने जहां हंगामा कर अपना विरोध जताया था वहीं गांवों में भी आक्रोश पनपने लगा है और पंचायतों का दौर शुरू हो रहा है।

वहीं अब रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने भी चौधरी चरण सिंह पर मंत्री द्वारा की गई टिप्पणी की घोर शब्दों में निंदा की गई और कहा कि छपरौली वालों ने हमेशा चौधरी चरण सिंह, उनकी विचारधारा, विरासत को शक्ति दी है। निपटाने जैसे शब्द का प्रयोग कोई तुच्छ, निम्न सोच रखने वाला व्यक्ति ही कर सकता है। इन बड़ी कुर्सियों पर बैठे छोटे लोगों को कौन समझाए कि इज्जत क्या चीज होती है? जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी साहब ने कभी  जाति-धर्म की राजनीति नहीं। किसान, गरीब, मजदूर, नौजवानों के हक की आवाज को बुलंद रखा है।

उनके बारे में इस तरह के शब्द कहकर सत्ता के लोग अपनी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं। चौधरी साहब के प्रति उनकी क्या सोच है? यह दर्शा रहे हैं, लेकिन वह भुल गए हैं कि यह छपरौली की सरजमीं है, जहां टिप्पणी की है। इस सरजमीं ने हमेशा उनकी विचारधारा व विरासत को सर्वाधिक शक्ति दी है और प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाने का काम किया है। आने वाले समय में यही जनता फिर अपनी ताकत का अहसास कराने से पीछे नहीं हटेगी और करारा जवाब देगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments