Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRअब ईडी की रिमांड पर मनीष सिसोदिया, 21 को होगी जमानत पर...

अब ईडी की रिमांड पर मनीष सिसोदिया, 21 को होगी जमानत पर सुनवाई

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में आज शुक्रवार को मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर अदालत में सुनवाई हुई। वहीं दूसरी ओर सुनवाई से पहले ईडी ने सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड की मांग उठाई।

ईडी ने अदालत से कहा कि के. कविता और मनीष सिसोदिया संपर्क में थे। विजय नायर ने बिचौलिए का काम किया। ईडी ने के. कविता और विजय नायर की व्हाट्सएप चैट का हवाला देते हुए बताया कि के. कविता ने विजय नायर से मुलाकात की थी, दोनों के बीच बातचीत हुई थी। साउथ लॉबी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ रुपए दिए। कुछ कंपनियों को भारी फायदा पहुंचाने की साजिश थी।

अदालत में मनीष सिसोदिया के वकील अपना पक्ष रख रहे हैं। सिसोदिया के वकील ने अदालत से कहा कि एलजी को शराब नीति की जानकारी थी। सिसोदिया को कोई पैसा नहीं मिला है। सिसोदिया के वकील ने ईडी रिमांड का विरोध करते हुए कहा कि ईडी ने कभी रिमांड की मांग नहीं की थी।

सुनवाई के बाद राउज एवेंन्यू अदालत ने मनीष सिसोदिया को सात दिन के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया। फैसला आने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का मकसद पार्टी को बदनाम करना है।

मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी पर कोर्ट में अब 21 मार्च को सुनवाई होगी। बता दें कि ईडी ने सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड की मांग की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments