Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarखतौली विधायक को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

खतौली विधायक को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: खतौली सीट से विधायक चुने गए रालोद के मदन भैया को बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मदन भैया ने खतौली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को 22165 मतों से पराजित किया था। निवर्तमान भाजपा विधायक विक्रम सैनी को अयोग्य करार दिए जाने के बाद खतौली में उप चुनाव कराया गया था।

खतौली से निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी को कोर्ट ने दंगे के एक मामले में सजा सुनाई थी। जिसके बाद विधान सभा सचिवालय ने विक्रम सैनी को अयोग्य करार दिया था। विक्रम सैनी को अयोग्य करार दिए जाने के बाद खतौली विधानसभा सीट को शून्य घोषित कर निर्वाचन आयोग ने उप चुनाव कराया। उपचुनाव में रालोद और सपा के गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को 22165 मतों से पराजित किया था।

पांच दिसंबर को हुए उपचुनाव के बाद 8 दिसंबर को मतगणना उपरांत मदन भैया को निर्वाचित घोषित किया गया था। लेकिन वह पद एवं गोपनीयता की शपथ नहीं ले पाए थे। बुधवार को मदन भैया के लखनऊ पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। विधायक पद की शपथ ग्रहण करने के बाद रालोद विधायक मदन भैया ने कहा कि वह लोगों के अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

खतौली क्षेत्र के किसान और मजदूरों के साथ जनपद के जरूरतमंद लोगों के लिए वह हमेशा तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग और जाति, संप्रदाय का व्यक्ति किसी भी समस्या पर उनसे मिल सकता है। वह लोगों की समस्या निराकरण कराने का पूरा प्रयास करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments