Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहोली पर्व पर अधिकारी विशेष सर्तकता बरते: डीएम

होली पर्व पर अधिकारी विशेष सर्तकता बरते: डीएम

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि होली का त्यौहार घटनारहित, सम्पन्न कराना सुनिश्चत किया जाये है। उन्होने कहा कि होली पर्व उत्साह व सुरक्षा के साथ सम्पन्न कराया जाये।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद की परम्परा रही है कि सभी धर्माे के लोग एक दूसरे के त्यौहारों मे अपने भागीदारी निभाते है और मिलजुल कर एक दूसरे के त्यौहारो और खुशियों में शामिल होते है। उन्होने कहा कि होली का पर्व एक दूसरे को आपस में जोडने का पर्व है। उन्होने कहा कि अराजकता एवं हुडदंग बर्दाश्त नही किया जायेगा।

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने सोमवार को जिला पंचायत सभागार में होली पर्व, शब-ए-बरात व त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में गणमान्य नागरिकों व अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने कहा कि महिलाओं से छेडखानी किसी भी दशा में बर्दाश्त नही की जायेगी।

उन्होने कहा कि सोशल मीडिया पर आपतिजनक पोस्ट डालने पर सम्बन्धित के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी। जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि होली के पर्व पर अवैध शराब की बिक्री न होने पाये। उन्होने कहा कि अवैध शराब की बिक्री करने वाले लोगो को चिन्हित कर उन्हें पाबन्द किया जाये। उन्होने निर्देश दिये कि डाक्टरो की टीम होली के पर्व पर तैनात रहेगी और एम्बुलेंस भी क्रियाशील रखी जाये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने कहा कि अधिकारीगण संवेदनशील होकर अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहेगे और क्षेत्र के मौजिज व्यक्तियों के मोबाईल नम्बर प्राप्त करेगे और उनसे सम्पर्क में रहेगे। उन्होने कहा कि समस्या पैदा करने वाले तथा अराजक तत्वों को सक्षम धाराओं में पाबन्द करे। बैठक मे मुख्य विकास अधिकारी, एसपी सिटी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन एवं एव वित्त/राजस्व, नगर मजिस्टेÑट सभी एसडीएम, सीओ सहित गणनान्य नागरिक व जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments