Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeसंवादसप्तरंगपहचान बनाए रखने के लिए प्रयासरत हैं राधिका आप्टे

पहचान बनाए रखने के लिए प्रयासरत हैं राधिका आप्टे

- Advertisement -

राघिका आप्टे ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म ‘नेटफ्लिक्स’ के शो ’विट फिक्स’ में विक्रांत मैसी के साथ बातचीत के दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह शादी में यकीन नहीं रखतीं। 2012 में उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी सिर्फ इसलिए की थी क्योंकि इसकी जरूरत उन्हें लंदन की वीजा हासिल करने के लिए थी। राधिका का कहना था कि जैसे ही उन्हें पता चला कि यदि आप शादी शुदा हैं तो वीजा आसानी के साथ मिल जाता है। इसके बाद ही उन्होंने बेनेडिक्ट के साथ शादी का मन बनाया। राधिका पूरे लॉक डाउन के दौरान, बेनेडिक्ट के साथ ही लंदन में थीं और हाल ही में मुंबई लौटी हैं। जब वो लंदन में थीं, खूब खाती थीं। कही बैठे बैठे फिगर बिगड़ न जाए, इस बात को लेकर अक्सर वो काफी चिंतित भी रहती थीं। इसलिए वहां पर उन्होंने वर्कआउट भी खूब किया।

राधिका को लगता है कि कि ‘कोविड 19’ की वैक्सीन आने के बाद ही स्थिति थोड़ी सामान्य हो सकेगी, तब तक खतरा यूं ही बना रहेगा लेकिन वो यकीन के साथ कहती हैं कि स्थिति पहले की तरह सामान्य हो जाएगी। उनका कहना है कि एक बार जब वापसी कर लेंगे तो कुछ सालों बाद कोरोना को पूरी तरह भूल भी जाएंगे। राधिका आखिरी बार जुलाई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज ‘रात अकेली है’ में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अहम भूमिका थी। इसके साथ कास्टिंग डायरेक्टर हनी चौहान ने पहली बार बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत की थी।

राधिका का कहना है कि वह हमेशा इस बात का ख्याल रखती हैं कि कहीं धोखे से किसी सुविधाजनक चीज में फंसकर न रह जाएं। वह न तो अपनी किसी स्थिति से संतुष्ट होना चाहती हैं और न प्रसिद्धी का पीछा कर रही हैं। उनकी सिर्फ एक ही ख्वाहिश है कि दर्शक उन्हें एक अच्छी एक्ट्रेस के रूप में जानें और हमेशा याद रखें।

राधिका आप्टे ने ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में एक बेहद छोटी भूमिका के साथ बॉलीवुड में प्रवेश लिया था। उन्हें यहां आए डेढ़ दशक हो चुका है और आज यहां उनकी खास पहचान है। उनका कहना है कि अपनी इस पहचान को बनाए रखने के लिए वह लगातार संघर्ष करते रहना चाहती हैं।

 


What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments