Tuesday, May 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर युवक की दर्दनाक मौत

ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर युवक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -
  • घटना के विरोध में ग्रामीणो ने खतौली बुढाना रोड पर लगाया जाम
  • पुलिस ने लाठीचार्ज कर जाम खुलवाया और सात लोगो को हिरासत मे लिया

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: रतनपुरी में एस्सार पेट्रोल पंप के समीप एक युवक की टैक्टर ट्राली से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गयी। वही घटना के विरोध में ग्रामीणों ने खतौली बुढाना मार्ग पर जाम लगा दिया।

मुआवजे की मांग करने लगे वही जाम की सूचना पर मौके पहुचें बुढ़ाना सीओ, तहसीलदार रतनपुरी एसओ ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, मगर ग्रामीण नही माने जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों पर लाठियां फटकार कर तीतर बितर किया और जाम को खुलवाया पुलिस ने आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। वही पुलिस ने युवक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार नीरज (22) वर्ष पुत्र धन सिंह निवासी गांव डबल थाना रतनपुरी बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार को वह रतनपुरी से बाइक पर खल की बोरी लेकर अपने गांव डबल जा रहा था। इस दौरान जैसे ही नीरज रतनपुरी में स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास बाइक लेकर पहुचा तभी ईंट से भरी हुई टैक्टर ट्राली को ओवर टेक करने लगा। तभी सामने से आ रहे खाली गन्ने के टैक्टर ट्राली से टकराकर नीरज बाइक से सड़क पर गिर पडा।

जिसके बाद पीछे से आ रहे ईट से भरे टैक्टर ट्रॉली ने नीरज को अगले पहिये से कुचल दिया। हादसे के बाद नीरज की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, उधर घटना की सूचना पर रतनपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खतौली पहुँचाया। जहा से चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। वही हादसे की सूचना गांव में परिजनों और ग्रामीणों को लगी तो गांव में कोहराम मच गया। और डबल गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने परिजनों के साथ आकर खतौली बुढ़ाना रोड पर जाम लगा दिया।

जाम की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को मौके पर पहुचकर समझाने का प्रयास किया। मगर ग्रामीण नहीं माने सूचना पर तहसीलदार खतौली आरती यादव क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया मगर कुछ यूवको द्वारा अधिकारियों से अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने पर क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम ने आरोपी युवकों को हिरासत में लेने का पुलिस को निर्देश दिए जिस पर पुलिस ने जाम लगा रहे 7 ,8 यूवको को हिरासत में लिया है।

जाम लगा रहे ग्रामीणो को लाठीचार्ज कर तितर-बितर कर दिया और पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम खुलवाया। और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था। और गांव में शोक की लहर बनी हुई थी। पुलिस आरोपी ट्रेक्टर ट्राली चालक की तलाश में जुट गयी थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments