Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagar23 को पेपर मिल्स पर धरना-प्रदर्शन करेगी भाकियू (तोमर)

23 को पेपर मिल्स पर धरना-प्रदर्शन करेगी भाकियू (तोमर)

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: भारतीय किसान यूनियन (तोमर) की एक सभा गांव तेवड़ा में हुई, जहां उपस्थित भारतीय किसान यूनियन तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर का किसानो द्वारा फूल मालाओं से स्वागत किया गया। वहीं भाजपा सरकार द्वारा किसानो के गन्ना का रेट न बढ़ाए जाने पर किसानों में आक्रोश दिखाई दिया।

वहीं किसानो ने बताया की गन्ने का भुगतान समय पर नहीं मिल पा रहा है और बिजली विभाग द्वारा किसानों व मजदूरों पर फर्जी मुकदमे कायम किए जा रहे सिर्फ 5 या 10 हजार रुपए बकाया चल ने पर किसानों के कनकशन काटे जा रहे हैं।

भारतीय किसान यूनियन तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि संगठन किसान व मजदूर का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेगा और संगठन 23 फरवरी को किसानों कि समसयाओ को लेकर सिल्ववर और मीनू पेपर मील पर धरना प्रदर्शन करेगा और चौधरी संजीव तोमर ने बताया है कि पेपर मील से छाई और गन्दे पानी से किसानों को कैसर जैसी भयंकर बीमारी और छाई से किसानों कि आखो कि रोशनी जा रही है, जिसके चलते किसानों मे भारी रोष है और सभी समस्याओ को लेकर जनपद में बड़ा आंदोलन कर किसानों की समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

सभा के बाद जुनेद राजा को भारतीय किसान यूनियन तोमर में छात्र संघ का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया। नवनियुक्त अध्यक्ष ने किसानो व मजदूरों के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चले का संकल्प लिया। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रतिनिधि पवन त्यागी, ब्लॉक अध्यक्ष अजय सिंह राणा, दीपक तोमर, हसीर भंडूरा, कमांडो वर्मा, मुजफ्फर हुसैन, तबरेज आलम, मुसर्राफ अली, प्रधान रिहान अली, इरशाद राई व मुरसलीन अन्य मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments