Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliकिसान मजदूर भारतीय संगठन तहसील में की पंचायत

किसान मजदूर भारतीय संगठन तहसील में की पंचायत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: बुधवार को तहसील परिसर में किसान मजदूर भारतीय संगठन की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पंवार की अध्यक्षता में पंचायत का आयोजन किया गया। इस दौरान संगठन की ओर से गैस-चूल्हे भी चढ़वा दिए गए। इस दौरान कुलदीप पंवार ने कहा कि कैराना क्षेत्र में कई जगहों पर रेत खनन चल रही है। जहां से रेत के ओवरलोड वाहन सड़कों पर बेरोकटोक दौड़ रहे हैं। इन वाहनों के कारण हादसों की संभावना बनी हुई है, लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर है, जिसके चलते किसानों एवं मजदूरों तथा गरीबों का कार्य नहीं हो पा रहा है। राशन कार्ड को लेकर गरीब लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। विद्युत विभाग द्वारा रात्रि चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न करने एवं अवैध वसूली के आरोप लगाए गए। किसान भी गन्ने का भुगतान एवं गन्ने के मूल्य को लेकर परेशान हैं।
दूसरी ओर, एसडीएम शिवप्रकाश यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से वार्ता करते हुए जिले में धारा-144 लागू होने का हवाला दिया और पंचायत समाप्त करने को कहा गया। इसके बाद भी करीब दो घंटे तक तहसील परिसर में पंचायत चली। उन्होंने समस्याओं को सात सूत्रीय ज्ञापन पत्र नायब तहसीलदार को सौंपते हुए पंचायत समाप्त कर दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments