Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतीरगरान में कुआं धंसने से दहशत

तीरगरान में कुआं धंसने से दहशत

- Advertisement -
  • 36 घंटे में तीन फीट तक गहराई में जा चुकी है कुएं की मिट्टी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: महानगर की सघन बस्ती तीरगरान में एकाएक कुआं धंसना शुरू हो गया है। बताया गया है कि पिछले 36 घंटे में कुएं की मिट्टी तीन फीट से अधिक गहराई में जा चुकी है। जिसके चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। तीरगरान मोहल्ले में शांतिनाथ एन्क्लेव और बसंती देवी स्कूल के बीच मुख्य मार्ग है, जिसके एक छोर पर स्थित कुएं को काफी पहले भराव कर के बंद कर दिया गया है।

इस कुएं पर ही पुलिस पिकेट बनाई गई है, जिस पर हर समय पीएसी के जवान मौजूद रहते हैं। मौके पर पीएसी के जवान अक्षय कुमार, नकुल कुमार, अंकित कुमार, आलोक चौधरी, अमित कुमार आदि मिले। उन्होंने बताया कि छोटी दिवाली की रात उनके साथी कुएं के ऊपर तख्त डालकर आराम कर रहे थे। इसी बीच एकाएक तख्त का एक सिरा धंसता हुआ महसूस हुआ। उन्होंने तख्त को एक ओर करके रख दिया और आराम करने लगे। सोमवार सुबह तक पूरे कुएं की मिट्टी चारों ओर से करीब एक फुट तक धंस चुकी थी।

यह सिलसिला सोमवार रात तक बढ़ता चला गया। मंगलवार दोपहर तक कुएं की मिट्टी करीब तीन फीट तक धंस गई थी। पीएसी के जवानों ने बताया कि पिकेट के सामने रोड पर दो जगह से सीवर या पाइप लाइन फटने के कारण गहरे गड्ढे भी बन गए हैं। वहीं इस क्षेत्र में कुएं के साथ-साथ रोड में दो जगह गड्ढे बन जाने से पीएसी के जवानों के साथ-साथ मोहल्ले के लोग भी दहशत में हैं।

पीएसी के जवानों के अनुसार उनकी ओर से इस बारे में थाना कोतवाली पुलिस को सूचना भिजवा दी गई है। वहीं दोपहर बाद तक इस कुएं के धंसने की जानकारी से नगर निगम अधिकारी इनकार करते रहे। प्रभारी नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. हरपाल सिंह का कहना है कि वे टीम भेजकर मामले की जानकारी कराएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments