Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli18 से 44 वर्ष तक के लोगों ने उत्साह से कराया टीकाकरण

18 से 44 वर्ष तक के लोगों ने उत्साह से कराया टीकाकरण

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

कांधला/ऊन: नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर 18 से 44 वर्ष तक लोगों को वैक्सीन लगना शुरू हो गया। युवाओं ने स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचकर अपना वैक्सीनेशन कराया। वहीं दूसरी और नगर की 22 हवेलियान धर्मशाला में व्यापार मंडल के अनुरोध पर कैम्प का आयोजन किया गया।

सोमवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर टीकाकरण की शुरूआत हुई। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर टीकाकरण में भाग लिया। वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष ईश्वर दयाल कंसल व महामंत्री श्रीकांत जैन ने जिलाधिकारी जसजीत कौर से मिलकर बुजुर्ग और दिव्यांग के लिए नगर के बीच वैक्सीनेशन सेंटर बनाने की मांग की थी। जिसके बाद सोमवार को नगर की थोक बाईस हवेलियान धर्मशाला में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया। जहां पर 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण किया गया।

उधर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऊन पर 18 से 44 वर्ष वाले कोविड-19 टीकाकरण सत्र पर अभी तक 86 लोगों को वैक्सीन लगाई गई, जिसमें सभी प्रथम डोज लगाई गई। इस दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष कुलदीप मान ने स्वयं व अपने परिवार वालों के भी कोविड वैक्सीनेशन कराया। इस मौके पर चिकित्सा अधीक्षक ऊन डा. सलीम, ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर मुबश्शिर खान, डॉ सुनील, स्टाफ नर्स रमनजीत कौर, कुमारी गुड्डी आदि मौजूद रहे।

ब्लॉक के गांव हथछौया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 45 वर्ष से अधिक के 60 लोगों को वैक्सीनेशन किया गया। गांव मुंडेट कला में 20 लोगो का टीकाकरण किया गया। सांपला में 60 लोगों के कोविड टीकाकरण किया गया और 62 लोगों का एंटीजन टेस्ट भी किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments