Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमंडी चमारान में पाइप लाइन की टेस्टिंग का काम पूरा

मंडी चमारान में पाइप लाइन की टेस्टिंग का काम पूरा

- Advertisement -
  • बायोलोजिक सैंपल की रिपोर्ट सोमवार तक आने की संभावना

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: मंडी चमारान मोहल्ले में बिछाई गइ नई पाइप लाइन की टेस्टिंग का कार्य पूरा हो गया है। अब बायोलोजिकल सैंपल रिपोर्ट आने का इंतजार है। माना जा रहा है कि सैंपल की रिपोर्ट सोमवार को आ सकती है। उसके बाद भी बस्ती में पानी की सप्लाई शुरू की जाएगी। फिलहाल बस्ती के लोग टैंकर और निजी सबमर्सिबल से काम चला रहे हैं।

मंडी चमारान मोहल्ले में मरीजों के ठीक होने के साथ ही बीमार होने का सिलसिला भी थम गया है। नगर पालिका द्वारा बस्ती में टंकी की नई पाइप लाइन बिछा दी गई है। लाइन में पानी छोड़कर टेस्टिंग का कार्य भी पूरा कर लिया है। सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन द्वारा पानी की बायोलोजिकल जांच कराई जा रही है। सैंपल की रिपोर्ट सोमवार तक आने का इंतजार है।

तब तक पानी की सप्लाई बंद रखने का निर्णय लिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद सप्लाई शुरू की जाएगी। फिलहाल बस्ती के लोग टैंकर और निजी सबमर्सिबल के माध्यम से गुजारा कर रहे हैं। वहीं पालिका द्वारा बस्ती में साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। घर घर से कूड़ा उठाने के लिए ई रिक्शा लगाई गई हैं। ताकि लोगों को गंदगी और बीमारी से बचाया जा सके। फिलहाल प्रशासन इस ओर कोई लापरवाही बरतने के मूंड में नहीं है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments