Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarसुरक्षाबलों के रुकने का स्थान किया गया सैनिटाइज

सुरक्षाबलों के रुकने का स्थान किया गया सैनिटाइज

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुज़फ्फरनगर: विधानसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी के लिए आने वाले सुरक्षाबलों व दूसरे जनपद के पुलिस बल के रुकने का स्थान को स्थानीय पुलिस द्वारा सैनिटाइज किया गया, ताकि सुरक्षा बलों के साथ किसी भी तरह का रिस्क ना रहे।

बता दें कि मुजफ्फरनगर में 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां की जा रही है।

इसी क्रम में स्थानीय पुलिस द्वारा उन सभी स्थानों को सनेटाइज़ किया गया, जिन्हें बाहर से आने वाले सुरक्षाबलों व पुलिस बलों के रुकने के लिए चिन्हित किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि करोना एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। कोरोना पुलिस बल व सुरक्षाबलों को बचाने के लिए सभी इंतजाम किए जा रहे हैं। एक और जहां पुलिस बलों को कोरोना से बचाव की ट्रेनिंग दी गई है, वहीं उन सभी स्थानों को भी सैनिटाइज कराया जा रहा है|

जहां पर सुरक्षाबलों के पुलिस बलों के रुकने के लिए इंतजाम किए जाएंगे। रविवार को जनपदीय पुलिस द्वारा आगामी विधान सभा चुनाव-2022 में डियुटी के लिए आने वाले अर्धसैनिक बल एवं गैर जनपदीय पुलिस आदि के रूकने के लिये चिन्हित स्थलों का कोविड-19 से बचाव के लिए सेनेटाईज किया गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments