Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeSports Newsपदक विजेताओं के प्रदर्शन को सराहा पीएम ने

पदक विजेताओं के प्रदर्शन को सराहा पीएम ने

- Advertisement -

अंडर-20 विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले मल्लों को ट्विटर पर दी शाबासी मोदी ने कहा-ये सब समर्पण और अनुशासन की बदौलत संभव, भारत ने चैंपियनशिप में तीन स्वर्ण समेत जीते थे सात पदक, अंतिम पंघाल ने लगातार दूसरी बार स्वर्ण पदक जीतकर रचा इतिहास

खेल संवाददाता |

नई दिल्ली: जार्डन में हुई अंडर-20 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में देश का सिर ऊंचा करने वाले पदक विजेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाबाशी देते हुए सुखद भविष्य की कामना की है।

गौरतलब है कि इस चैंपियनशिप में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण पदक समेत सात पदक जीते थे। पीएम मोदी ने इन पदक विजेताओं के समर्पण और जज्बे की प्रशंसा करते हुए उदीयमान मल्लों की प्रशंसा की है।

इस प्रतियोगिता में अंतिम पंघाल ने इतिहास रचते हुए न केवल अपने पिछले स्वर्णिम प्रदर्शन को दोहराया, बल्कि वह विश्व चैंपियनशिप में लगातार दूसरी बार स्वर्ण पदक जीतने के करिश्मे को अंजाम देने में सफल रहीं।

अंतिम ने पिछले वर्ष बुल्गारिया में गोल्ड मेडल जीता था। यह उपलब्धि हासिल करने वाली अंतिम पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं। इस प्रतियोगिता में भारत ने पुरुष और महिला वर्ग में कुल 30 पहलवान उतारे थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments