Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBihar Newsबिहार में जहरीली शराब ने फिर ढाया कहर, पांच की मौत

बिहार में जहरीली शराब ने फिर ढाया कहर, पांच की मौत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब के सेवन से कथित तौर पर कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों के परिवारों के सदस्यों ने इसकी जानकारी दी है। हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आस-पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बताई जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी बिहार में जहरीली शराब पीने से कई मौतें हो चुकी हैं। पिछले साल दीपावली के एक दिन पहले ही यहां कुछ लोगों की मौत हुई, इसके बाद से सिवान, गोपालगंज, बेतिया, मुजफ्फरपुर, भागलपुर जैसे जिलों से मौत की खबरें सामने आने लगीं। आंकड़ों के अनुसार महज छह दिन के अंदर ही राज्य में जहरीली शराब से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि अगर कहीं भी कोई बीमार है तो उसकी सूचना पुलिस को दी जाए।

सीएम नीतीश ने दिया था सख्त कार्रवाई का भरोसा, लेकिन अब भी हो रही मौतें

उस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि समय पर कार्रवाई नहीं करने वालों पर एक्शन होगा, वे बच नहीं सकते। जिम्मेदारी नहीं निभाने वालों पर कार्रवाई होगी। ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। लेकिन एक बार फिर से मामले सामने आने के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments