Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamli321 स्कूल वाहनों की फिटनेस पर कोरोना का साया

321 स्कूल वाहनों की फिटनेस पर कोरोना का साया

- Advertisement -
  • एआरटीओ में 621 वाहन स्कूलों के लिए पंजीकृत
  • सिर्फ 330 स्कूल वाहन फिटनेस के मामले में फिट

जनवाणी संवाददाता  |

शामली: कोरोना महामारी का काला साया जनपद के स्कूल वाहनों की फिटनेस पर भी पड़ा है। स्कूल तीसरी लहरे के चलते आगामी 16 जनवरी तक बंद हैं। उससे पहले पहली और दूसरी लहर के दौरान भी स्कूल बंद रहे थे। स्कूल बंद के चलते स्कूलों के वाहनों की फिटनेस भी समय पर नहीं हो पा रही है।

यही कारण है कि 621 स्कूल वाहनों में से 321 वाहनों की फिटनेस समय पर नहीं हुई है। जिस पर अपर जिलाधिकारी ने स्कूल प्रबंधकों और प्रधानाचार्यों को अपने-अपने वाहनों की फिटनेस कराने के निर्देश दिए हैं।

शुक्रवार को कलक्ट्रेट स्थित सभागार में अपर जिलाािकारी संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में जिला विद्यालयीय परिवहन सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में अपर जिलाधिकारी ने विद्यालयों के प्रबंधक और प्रधानाचार्य को बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिए कि जिन वाहनों की फिटनेस खत्म हो गई है|

उनकी तत्काल फिटनेस करायी जाए। बैठक के दौरान सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मुंशीलाल द्वारा अपर जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि जनपद के विद्यालय के पास 651 वाहन है, जिनमें से 321 गाड़ियों की फिटनेस खत्म हो गई है।

जिसके चलते उनको नोटिस भी दिया गया है, परन्तु फिर भी गाड़ियों की फिटनेस नहीं कराई गई है। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा यह भी अवगत कराया कि सभी वाहनों को विधान सभी सामान्य निर्वाचन-2022 में भी प्रयोग में लाया जाना है।

जिसके चलते समस्त प्रबंधक और प्रधानाचार्य को वाहनों की फिटनेस तत्काल कराने के निर्देश दिए गए हैं ताकि उक्त वाहनों को निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान प्रयोग में लाया जा सकें।

बैठक में समस्त संबंधित अधिकारी और स्कूलों के प्रबंधक तथा प्रधानाधार्य उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments