Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस ने लाखों की चोरी की घटना का किया खुलासा

पुलिस ने लाखों की चोरी की घटना का किया खुलासा

- Advertisement -
  • तीन अभियुक्तों को चोरी के सामान के साथ भेजा जेल

जनवाणी संवाददाता |

जानसठ: कोतवाली पुलिस ने लाखों की कीमत के चोरी हुए विद्युत तार की बरामदगी कर तीन अभियुक्तों को जेल भेजा। कोतवाली में सीओ जानसठ ने प्रेस वार्ता कर चोरी की घटना का खुलासा किया। 30 दिसंबर की रात जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर कला के पास जाती हुई उप केंद्र घटायन की विद्युत लाइन के तार को चोरों ने चोरी कर लिया था। इस चोरी की घटना का खुलासा करते हुए जानसठ पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद एवं कोतवाली प्रभारी विश्वजीत सिंह ने प्रेस वार्ता में बताया कि क्षेत्र के गांव राजपुर कला रोड पर नया गांव चुड़ियाला तिराहे पर बाग के पास से पुलिस को 3 व्यक्तियों को छोटा हाथी मैं कुछ सामान ले जाते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने सामान की तलाशी ली तो वह चोरी किया हुआ तार निकला। पुलिस ने तीनों की पहचान थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव गढ़ी मुझेड़ा निवासी सलमान पुत्र फरजुल्ला व बादशाह हुसैन उर्फ शाहबाज पुत्र शबदर रजा एवं गांव चित्तौड़ा निवासी नजर मोहम्मद उर्फ नजरू पुत्र सगीर अहमद के रूप में बताई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक छोटा हाथी ,एक तमंचा 12 बोर दो जिंदा कारतूस, एक तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस व चोरी हुआ 136 मीटर से विद्युत तार बरामद किया है।

आरोपियों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया है। जानसठ पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद ने कोतवाली पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी भी तरह की वारदात करने वाले अभियुक्तों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments