Sunday, February 25, 2024
HomeUttar Pradesh Newsसोफिया मर्डर केस में जाम लगाने वालों पर पुलिस ने लिखा मुक़दमा

सोफिया मर्डर केस में जाम लगाने वालों पर पुलिस ने लिखा मुक़दमा

- Advertisement -
  • पुलिस फुटेज से चिन्हित करेगी 50 प्रदर्शनकारी

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: कस्बे में गत 22 जनवरी को हुए सोफिया मर्डर केस में जाम लगाने वाले करीब 50 प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।फुटेज से पहचान करके पुलिस उन पर कार्यवाही करेगी।

जानकारी के मुताबिक कस्बे में गत 22 जनवरी को मौहल्ला शहीद भगत सिंह निवासी शहजाद की 16 वर्षीय बेटी सोफिया की पड़ोस मे रहने वाले फरहान पुत्र उस्मान ने दिन दहाड़े गर्दन पर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी।घटना से आक्रोशित भीड़ ने घंटो तक पुलिस को शव उठाने नही दिया था।

किसी तरह पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन पोस्टमार्टम के बाद जब मृतका का शव फलावदा पहुंचा तो परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर फिर से जाम लगा दिया। उसके शव को दफनाने से इनकार करते हुए भीड़ ने मांग की थी कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करके उनका एनकाउंटर किया जाए। साथ ही आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाया जाए।इस मांग को लेकर चली हंगामे बाजी के चलते कानून व्यवस्था की खातिर कई थानों के फोर्स के अलावा सीओ मवाना को मौके पर आना पड़ा।

थाना प्रभारी राजेश कुमार कंबोज ने बताया कि कस्बा चौकी प्रभारी विजेंद्र सिंह की ओर से करीब 50 अज्ञात प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जाम लगाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। फुटेज से उनकी पहचान की जा रही है। अज्ञात 50 लोगों को चिन्हित करके उन पर कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments