Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsपीएफआई कनेक्शन की तलाश में पुलिस

पीएफआई कनेक्शन की तलाश में पुलिस

- Advertisement -
  • कम समय में ज्यादा कमाई करने वाले की कुंडली खगाल रही है पुलिस

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: भारत नेपाल सीमा से सटा जनपद होने के कारण हमेशा संवेदनशील रहा है,खुला बॉर्डर होने के कारण अपराध करके आसानी से उस पर(नेपाल) भाग जाते है, ऐसे आसामाजिक अपराधी लोगो को पकड़ना पुलिस के लिए आसान नहीं रहता।

पीएफआई पर सरकार द्वारा बैन लगाए जाने पर पुलिस और खुफिया एजेंसी सख्ती से ऐसे लोगो की कुण्डली तलास रही है जो काम समय में ज्यादा कमाई करके धनवान होकर शान और शौकत का जीवन बसर कर रहे हैं,पूरे जनपद में 100 से ज्यादा लोगो की कुण्डली पर पुलिस की निगाहे है,जिसमे पचपेड़वा विकास खंड में 20 के करीब लोगो की गुप चुप जांच चल रही है।

पुलिस मित्रो की माने तो पिछले दस सालो में साईकिल से चलनेवाले वर्तमान में लग्जरी गाडियों से चल रहे है,और कई भू संपत्ति के मालिक बन बैठे है, आवासीय और व्यवसायिक भू संपत्ति का कार्य देख रहे इनके पास पैसा कहा से कैसे आया इसकी जानकारी किसी के पास नही है, स्कूल और मदरसे की आड़ में विदेशों से चंदा लेकर अपने ही राष्ट्र विरोधी लोगो की मदद और पनाह देने वालो के खिलाफ सरकार ने सख्ती शुरू कर दिया है।

साथ ही पुलिस को निर्देश भी मिला है ऐसे लोगो की धर पकड़ भी चालू हो गया है। योगी सरकार द्वारा पुलिस विभाग को ज्यादा पावर दिए जाने के बाद कई लोग शासन सत्ता के नेताओ से नजदीकी बनाने में जुट गए ,कुछ लोग राष्ट्रवादी संगठनों में पैसा का सहयोग देकर पदाधिकारी बन बैठे है,कंबल ओढ़कर घी पीने वाले आजकल दान पुण्य की बात करके ईमानदारी की बात करते रहते हैं, बलरामपुर पुलिसऔर सुरक्षा एजेंसी फिलहाल पीएफआई के कनेक्शन की तलाश में है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments