Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपुलिस ने धार्मिक स्थलों का ड्रोन से किया निरीक्षण

पुलिस ने धार्मिक स्थलों का ड्रोन से किया निरीक्षण

- Advertisement -
+1
  • दुल्हैंडी पर निकलने वाले जुलूस को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को पुलिस सकर्त

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: होली के त्योहार व दुल्हैंडी पर निकलने वाले जुलूस को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ने नगीना पहुंचकर कुछ विशेष धार्मिक स्थलों का ड्रोन कैमरा उड़ाकर निरीक्षण किया। लोगों से जुलूस के दौरान शांति बनाए रखने की अपील की।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह रविवार की अपराह्न नगीना थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर नगर में निकलने वाले जुलूस को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए दिशा निर्देश देने के बाद नगीना-बढ़ापुर रोड स्थित एक धार्मिक स्थल का ड्रोन कैमरे से निरीक्षण कर जुलूस निकलने वाले मार्गों की निगरानी कर पुलिस थाना प्र​भारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर एडिशनल एसपी देहात संजय कुमार, सीओ राकेश श्रीवास्तव , थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे, क्राइम प्रभारी विनय कुमार, एसआई कर्मजीत सिंह, योगेश कुमार, अजय कुमार, सुभाष धनगर, वेद कुमार शर्मा व वसीम अहमद सहित समस्त पुलिस स्टाफ व स्थानीय पत्रकार मौजूद रहे।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जो भी रंग में भंग करने की कोशिश करेगा ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सभी से शांतिपूर्वक जुलूस निकालने की अपील की तथा पुलिस का सहयोग करने का भी अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments