Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहोली, शब-ए-बरआत: सड़क पर पुलिस

होली, शब-ए-बरआत: सड़क पर पुलिस

- Advertisement -
0
  • मिश्रित आबादी में भारी पुलिस बल रहा तैनात पैदल मार्च भी निकाला

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: होलिका दहन व शब-ए-बरआत को लेकर शहर के सभी थानेदार सड़क पर रहे। यही नहीं थानेदारों ने संवेदनशील क्षेत्रों में पैदल मार्च भी निकाला। एक साथ दोनों पर्व होने के चलते मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में भारी मात्रा पुलिस बल तैनात रहा। वहीं एसएसपी के आदेशों के उल्लंघन करते हुए आतिशबाजी भी खूब हुई।

होलिका दहन व शब-ए-बरआत का पर्व शांतिपूर्ण कराने के लिए शहर पुलिस पूरी तरह सतर्क रही। शाम होते ही सभी थानेदार व चौकी इंचार्ज अपने-अपने क्षेत्रों में रातभर गश्त पर रहे। यही नहीं सीओ भी अपने क्षेत्रों में पूरी तरह सतर्क रहे और अपने सर्किल की पल-पल की खबर लेते रही।

वैसे पुलिस की सबसे ज्यादा नजर मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में रही और आतिशबाजी करने वालों के खिलाफ भी पुलिस ने सख्ती दिखाई। सीओ सदर सूरज राय ने लालकुर्ती पुलिस के साथ जामुन मोहल्ला व हंडिया मोहल्ला समेत अन्य मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पैदल मार्च निकाला।

वहीं कोतवाली सीओ अरविंद चौरसिया ने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रह्लाद नगर व भूमिया के पुल वाले क्षेत्र में मार्च निकाला। इसके साथ ब्रह्मपुरी सीओ ने अमित राय ने टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना, गोलाबढ़ व मेट्रो प्लाजा वाले क्षेत्र में और ब्रह्मपुरी के माधवपुरम व लिसाड़ी गांव में पैदल मार्च निकाला।

इसके साथ शहर के अन्य थानेदारों ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में रातभर गश्त किया। वहीं एसएसपी अजय साहनी व एसपी सिटी विनीत भटनागर पल-पल की खबर लेते रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments