Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

- Advertisement -
  • डॉग स्कॉयड को साथ लेकर की कई स्थानों पर चेकिंग

जनवाणी संवाददाता |

ख़तौली: रविवार को कोतवाली पुलिस ने आगामी गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर नगर के सार्वजनिक स्थानों पर डॉग स्कॉयड टीम के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान अधिकारियों ने संगदिग्दो की तलाशी ली। और उनसे कड़ी पूछताछ की भारी पुलिस फोर्स को देखकर नगर वासी भी सहमे से नजर आये। पुलिस ने भीड़ भीड़ वाले बाजारों में व्यापारियों से सीसीटीवी कैमरों को दुरस्त रखने के लिये कहा है।

26 जनवरी पर सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को एसएसपी के निर्देश पर सीओ सीओ रवि शंकर व कोतवाल संजीव कुमार सिंह ने भारी पुलिस फोर्स को साथ लेकर नगर के रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैंड, सरकारी अस्पताल समेत नगर के भीड़ भाड़ वाले इलाकों में डॉग स्कॉयड को साथ लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के समान चेक किये और उनसे आने जाने के सम्बंध में भी पूछताछ की पुलिस ने यात्रियों के सामान की डॉग स्कॉयड टीम से जांच कराई वही जानसठ तिराहे पर पुलिस अधिकारियों ने चेकिंग अभियान के दौरान बसों में संगदिग्द युवकों की तलाशी ली। और मेटल डिटेक्टर से लोगो के सामान की चेकिंग की अधिकारियों ने कहा कि कोई भी संगदिग्द वस्तु या कोई भी संगदिग्द युवक किसी को भी दिखाई दे।

वो तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दे। किसी भी लावारिस वस्तु को उठाने या छूने से पहले पुलिस को ऊक्त वस्तु के सम्बंध में सूचित करें। शरारती तत्वों पर नजर रखे, उन्हें हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ की जाये पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान भारी पुलिस बल देखकर नगर वासी भी सहमे से नजर आये। वही पुलिस ने नगर के बाजारों में गश्त कर लोगो से शांति बनाये रखने की अपील की। और कस्बा इंचार्ज मोहित चोधरी ने व्यापारियों की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की इंस्पेक्टर संजीव कुमार सिंह ने व्यापारियों को सीसीटीवी कैमरों को दुरस्त रखने के लिये कहा है। गणतंत्र दिवस को शांति पूर्ण रूप से संपन्न कराने के लिये पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गयी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments