Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजनसंख्या नियंत्रण कानून शीघ्र बनाया जाए: प्रवीण तोगड़िया

जनसंख्या नियंत्रण कानून शीघ्र बनाया जाए: प्रवीण तोगड़िया

- Advertisement -
  • देश में हिंदुओं की कम होती संख्या पर जाहिर की चिंता

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश में हिंदुओं की संख्या कम होते जाने पर चिंता जाहिर करते हुए शीघ्र जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाये जाने की मांग की है।

शनिवार को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ऊन क्षेत्र के गांव गागौर पहुंचे। यहां उन्होंने राष्ट्रीय बजरंग दल के संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देश में हिंदुओं की संख्या कम होते जाने पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून को सरकार जल्द बनाए।ं राष्ट्रीय बजरंग दल का संकल्प है हिंदुओं को सुरक्षित करना। हिंदुओं की रक्षा के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसका लाभ समाज और धर्म के लोगों को मिलना चाहिए।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जो हिन्दू मुगलों की तलवार के आगे झुका नहीं और हिन्दू बना रहा, उनके वंशज सभी जाति के हिन्दू हैं। सभी जाति के हिन्दू मेरे दिल के टुकड़े हैं। ऐसे हिंदुओं का सम्मान करना और उनके हक के लिए आवाज उठाना हमारा काम है। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ हिंदुओं को राम मंदिर निर्माण का श्रेय जाता है। सभी कार्यकर्ता गांवों में जाकर एक-एक मुट्ठी अनाज एकत्र करें और गरीब हिंदुओं की मदद करें। उन्होंने कहा कि आज देश का किसान फसल के उचित दाम न मिलने के कारण मर रहा है। इससे पूर्व डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरूआत की। कार्यकर्ताओं ने उनको राम दरबार भेंट कर सम्मानित किया।

इस मौके पर राष्ट्रीय बजरंग दल के जिलाध्यक्ष बालिष्टर छांछियान, विपिन चौहान, योगेंद्र कुमार, जसवीर, विकास कुमार, अतुल सिंघल, जयनारायण, रोहित, मिथुन, अमित, संदीप आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments