Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliवकीलों के बनेंगे आई कार्ड और वाहनों पर लगेंगे स्टीकर

वकीलों के बनेंगे आई कार्ड और वाहनों पर लगेंगे स्टीकर

- Advertisement -
  • जिला बार एसोसिशन ने महत्वपूर्ण प्रस्तावों की दी हरी झंडी

जनवाणी संवाददाता |

शामली: जिला बार एसोसिएशन की नव निर्वाचित कार्यकारिणी की पहली बैठक में सर्वसम्मति से कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को हरी झंडी दी गई।

शनिवार को जिला बार एसोसिएशन की नव निर्वाचित कार्यकारिणी की पहली बार भवन में नवनिर्वाचित अध्यक्ष बिजेंद्र कुमार की अध्यक्षता तथा महासचिव सत्येंद्र कुमार के संचालन में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से नौ प्रस्तावों को हरी झंडी दी गई। सर्वप्रथम वरिष्ठ सदस्य पद पर धीरसिंह मलिक, इशरतजहां, रूपेश कुमार व श्यामलाल एडवोकेट को नामित किए जाने पर सहमति बनी। इसके अलावा बार एवं पुस्तकालय के बीच की दीवार को निकालकर बार भवन के विस्तार को हरी झंडी दी गई। अधिवक्ताओं ने भाजपा विधान परिषद सदस्य वीरेंद्र सिंह द्वारा अपनी निधि से 10 लाख रुपये दिए जाने की घोषणा किए जाने पर शीध्र ही उनसे मुलाकात करने का निर्णय लिया।

साथ ही, सुलभ शौचालय के ऊपर अधिवक्ताओं के लिए एक और शौचालय का निर्माण कराया जाएगा। इनके अलावा अधिवक्ताओं के वाहनों पर जिला बार का स्टीकर लगाने और अधिवक्ताओं के आई कार्ड बनाए जाने पर भी सहमति बनी। इसके अलावा इलाहाबाद उच्च न्यायालय व उत्तर प्रदेश शासन से जिला न्यायालय के आवासीय व अनावसीय भवनों के लिए बजट जारी कराने के संबंध में जनपद न्यायधीश से मुलाकात करने का निर्णय लिया। बार एसोसिएशन ने एनएचएआई तथा 107 /116 के वादों से संबंधित फाइलों में वकालतनामा आवश्यक किए जाने पर सहमति जताई।

बैठक में विपिन कुमार सैनी, प्रशांत कुमार, वसीम, अजय, प्रवीण कुमार, प्रदीप कुमार, प्रताप राठौर, राकेश पाल, राकेश कुमार शर्मा, धीरेंद्र कुमार, सत्यांशु वर्मा आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments