Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजनसंख्या नियंत्रण से होगा देश-प्रदेश का विकास: जसवंत

जनसंख्या नियंत्रण से होगा देश-प्रदेश का विकास: जसवंत

- Advertisement -
  • राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसंवत सैनी की प्रेसवार्ता

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: रविवार को राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और भाजपा संगठन के जनपद प्रभारी जसवंत सैनी नगर में मुंडेट कला स्थित भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। इस दौरान जसवंत सैनी ने बताया कि भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में उत्तर प्रदेश में 75 में से 67 पर जीत दर्ज की है। जबकि शामली जनपद में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में 5 में से 4 पर जीत दर्ज की।

इस जीत का श्रेय केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व योजनाओं को जाता है। राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जनसंख्या नियंत्रण कानून लाने जा रही है। इस कानून का हम सबको मिलकर स्वागत करना चाहिए। क्योंकि सभी बड़ी समस्याओं के मूल में अनियंत्रित जनसंख्या है। जनसंख्या नियंत्रण से कई बड़ी समस्याओं का जहां स्वत: समाधान हो जाएगा, वहीं देश-प्रदेश भी विकास करेंगे।

भाजपा संगठन के जनपद प्रभारी जसवंत सैनी ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि योगी सरकार ने किसानों की भलाई के लिए उत्तर प्रदेश में किसान समृद्धि आयोग का गठन किया है। साथ ही, किसानों को 1.80 लाख के क्रेडिट कार्ड दिए गए हैं।

इसके अलावा अटल पेंशन योजना के अंतर्गत 60 वर्ष होने पर 1000 से के 5000रुपये तक प्रतिमाह प्रावधान है। भाजपा सरकार में सभी गांवों को शहरी क्षेत्र से जोड़ने का काम किया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ता लॉक डाउन में सेवा ही संगठन अभियान के तहत सेवा कार्यांे में लगे रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments