Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUncategorizedशहर की मुख्य सड़कों के निर्माण व चौड़ीकरण का प्रस्ताव शासन को...

शहर की मुख्य सड़कों के निर्माण व चौड़ीकरण का प्रस्ताव शासन को भेजने के निर्देश

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर जिलाधिकारी व अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी की बैठक ली और शहर की मुख्य सडकों के निर्माण व चौडीकरण का प्रस्ताव शासन को अतिशीघ्र प्रेषित करने के निर्देश दिये।

राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने उप मुख्यमंत्री व मंत्री लोक निर्माण विभाग केशव प्रसाद मौर्य से अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की सडकों के निर्माण व चौडीकरण की मांग की थी, जिस पर मौखिक स्वीकृति प्रदान करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्यों का प्रस्ताव शासन को प्रेषित करने के लिए कहा था।

इसी के क्रम में कपिल देव ने जिलाधिकारी व लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को गुप्ता रिजोर्ट से रामपुर तिराहे तक, जानसठ फ्लाई ओवर पुल से जानसठ रोड व नई मंडी फ्लाई ओवर पुल से भोपा रोड के निर्माण व चौडीकरण का प्रस्ताव जल्दी से जल्दी शासन को प्रेषित करने के निर्देश दिये हैं।

कपिल देव ने बताया कि विश्वप्रसिद्ध पौराणिक तीर्थस्थल शुकतीर्थ में पर्यटकों व श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 100 कक्षों का यात्री निवास (गेस्ट हाउस) बनवाये जाने के लिए उन्होंने कर्नाटक सरकार में पर्यटन मंत्री सीटी रवि से वार्ता की है जिसमें कर्नाटक पर्यटन मंत्री ने अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुए शुकतीर्थ में 05 एकड़ भूमि उपलब्ध कराये जाने की मांग की है।

इसी संदर्भ में मंत्री कपिल देव ने जिलाधिकारी को शुकतीर्थ में निरीक्षण कराकर 05 एकड़ भूमि उपलब्ध कराये जाने एवं उस पर 100 कक्षों का यात्री निवास (गेस्ट हाउस) बनवाये जाने का प्रस्ताव प्रेषित करने के निर्देश दिये हैं।

बैठक में प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय अजय अम्बष्ट, एडीएम प्रशासन अमित कुमारव सचिव एमडीए भी उपस्थित रहे। मंत्री कपिल देव ने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments