Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarहाथरस गैंगरेप : प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प

हाथरस गैंगरेप : प्रदर्शनकारियों की पुलिस के साथ झड़प

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: हाथरस में दलित युवती से गैंगरेप और उसकी मौत होने के मामले को लेकर कश्यप समाज एकता क्रांति मिशन ने गुरुवार को शहर में प्रदर्शन किया। इनको कलक्ट्रेट जाने से रोकने के लिए पुलिस कर्मियों को जद्दोजहद करनी पड़ी। पुलिस ने इनको प्रकाश चौक पर ही रोक लिया।

बता दें कि कलक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन को रोकने और धारा 144 का पालन कराने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। गुरुवार को भी डीएम कार्यालय से लेकर प्रकाश चौक तक पुलिस ही पुलिस प्रदर्शनकारियों के पहरे पर तैनात रही।

कश्यप समाज एकता क्रांति मिशन के कार्यकर्ता गुरुवार को हाथरस की गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन के लिए जीआईसी मैदान पर एकत्र हुए, यहां से वह जुलूस के रूप में कलक्ट्रेट जाने के लिए रवाना हुए। इन कार्यकर्ताओें को पुलिस ने प्रकाश चैक पर रोक लिया।

16 1

यहां पर इन युवाओं की पुलिसकर्मियों के साथ तीखी झड़प भी हुई। पुलिस ने इनको जबरन रोका। यहां पर काफी देर तक पुलिस के साथ इन कार्यकतार्ओं की धक्का मुक्की होती रही। इस दौरान यह युवा यहां पर हाथरस पीड़िता मनीषा के आरोपियों को फांसी देने की मांग करने के लिए नारेबाजी करते रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments