Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliगैंगस्टर में वांछित बदमाशों की जल्द करें संपत्ति कुर्क

गैंगस्टर में वांछित बदमाशों की जल्द करें संपत्ति कुर्क

- Advertisement -
0
  • लंबित विवेचनओं पर नाराज हुए अपर पुलिस अधीक्षक

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने झिंझाना थाने का औचक निरीक्षण किया। जिसमें लंबित पड़ी विवेचनाओं पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जल्द ही विवेचनाएं पूर्ण करने के निर्देश दिए। साथ ही गैंगस्टर में वांछितों की गिरफ्तारी करने, भोजनालय में सफाई का ख्याल रखने समेत थाना परिसर में साफ-सफाई के कड़े निर्देश दिए गए।

मंगलवार की देर रात्रि एडिशनल एसपी ओपी सिंह अचानक ही झिंझाना थाने पहुंचे। एएसपी ने थाने के सभी रजिस्टर चेक किए और मालखाने व असलाह के रख रखाव की व्यवस्था देखते हुए दिशा निर्देश दिए। भोजनालय में खाना बना रहे फालोवर विरेन्द्र को साफ और स्वच्छता का पाठ पड़ाते हुए नाखून चेक किए। उन्होंने स्वयं और भोजनालय को साफ रखने के निर्देश दिए।

वहीं फालोवर विरेंद्र सिंह ने बताया कि वह अकेला फालोवर है और यहां 60 से 70 लोगों का खाना बनता है। जबकि 25 लोगों पर एक फालोवर होता है इसलिए कम से कम एक फालोवर ओर बढ़ा दिया जाए। एडिशनल एसपी ने आश्वासन दिया है। इसके बाद एएसपी ने सभी सब इंस्पेक्टर के साथ समीक्षा की। जिसमें उन्होंने लंबित विवेचनाओं पर नाराजगी व्यक्त की।

साथ ही गैगस्टर में वांछितों की सम्पत्ति कुर्क करने करने के निर्देश दिए। थाने पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा और मधुर व्यवहार किया जाए। प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाए। इस मौके पर एसएसआई मुनेश सिंह, एसआई पवन यादव, धर्मवीर सिंह सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments