Wednesday, September 22, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurदिल्ली में गडकरी से मिले पूर्व सांसद राघव लखन पाल

दिल्ली में गडकरी से मिले पूर्व सांसद राघव लखन पाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री सड़क परिवहन एवं राजमार्ग नितिन गडकरी से मिलकर दिल्ली सहारनपुर देहरादून इकॉनोमिक कारिडोर के निर्माण के संबंध में एक पत्र सौंपा है। सौंप गए पत्र में पूर्व सांसद ने मांग की है कि दिल्ली-सहारनपुर इकनामिक कारिडोर से निकास व इसमें प्रवेश का स्थान जनपद सहारनपुर के बड़गांव क्षेत्र स्थित नानौता-बड़गांव-देवबंद मार्ग पर होना चाहिए।



इससे यह कारिडोर मल्लीपुर बड़गांव मार्ग के माध्यम से सहारनपुर नगर से जुड़ जाएगा। इसके साथ ही अनेक महत्वपूर्ण गांव व उद्योग भी प्रगती के पथ पर अग्रसर होंगे। इसके साथ ही पूर्व सांसद ने कहा कि जिन किसानों की भूमि इसमें अधिग्रहित हो रही है, उनको बढ़े हुए सर्कल रेट से मुआवजा मिलना चाहिए। इसके साथ ही सर्विस रोड निर्माण, आदि की मांग भी पूर्व सांसद ने केंद्रीय मंत्री से की।

इस पर मन्त्री नितिन गड़करी ने गंभरीतापूर्वक सभी माँगों पर विचार कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इस असवर पर पूर्व सासंद ने कहा कि तरक्की का रास्ता राजमार्ग से ही गुजरता है। उक्त इकानिमक कारिडोर के नानौता-बड़गांव-देवबंद मार्ग से निकलने पर सहारनपुर क्षेत्र के उद्योगों का भरपूर विकास होगा। चूंकि सहारनपुर के कारोबारी दिल्ली से ही अपना माल लेकर आते है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments