Sunday, May 26, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsराहुल गांधी ने लोकसभा में किया धन्यवाद, पीएम मोदी पर कसा तंज

राहुल गांधी ने लोकसभा में किया धन्यवाद, पीएम मोदी पर कसा तंज

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: आज बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर बोलना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सबसे पहले, मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं कि आपने मुझे लोकसभा सदस्य के रूप में बहाल किया।

आगे राहुल गांधी कहते हैं, “अध्यक्ष महोदय, सबसे पहले, मैं आपको मुझे लोकसभा के सांसद के रूप में बहाल करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। जब मैंने पिछली बार बात की थी, तो शायद मैंने आपको परेशानी दी थी क्योंकि मैंने अडानी पर ध्यान केंद्रित किया था। शायद आपके वरिष्ठ नेता को दुख हुआ।

उस दर्द का असर आप पर भी हुआ होगा। इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं। लेकिन मैंने सच बोला। आज बीजेपी के मेरे दोस्तों को डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज मेरा भाषण नहीं है अडानी।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कहते हैं, “कुछ दिन पहले मैं मणिपुर गया था। हमारे पीएम आज तक नहीं गए, क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत नहीं है।

दूसरी ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर बोले; कहते हैं, शुरुआत में, जब मैंने यात्रा शुरू की, तो मेरे मन में था कि अगर मैं हर दिन 10 किमी दौड़ सकता हूं तो 25 किमी पैदल चलना कोई बड़ी बात नहीं है।

आज, जब मैं उस पर गौर करता हूं – तो यह अहंकार था। उस समय मेरे मन में अहंकार था। लेकिन भारत अहंकार मिटाता है, एक सेकंड में मिटा देता है। तो 2-3 दिन में ही घुटनों में दर्द होने लगा, पुरानी चोट थी।

पहले कुछ दिन में भेड़िया बन गया चींटी। जो हिंदुस्तान को अहंकार से देखें निकला निकला वो पूरे का पूरा अहंकार गायब हो गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments