Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliशहर में नाला पटरी पर अतिक्रमण का मुद्दा उठाया

शहर में नाला पटरी पर अतिक्रमण का मुद्दा उठाया

- Advertisement -
  • औद्योगिक क्षेत्र में सड़कें और नाली निर्माण की मांग
  • रोडवेज डिपो और मुख्य डाकघर खोलने की मांग

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: सोमवार को कलक्ट्रेट स्थित में जिलाािकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु और व्यापार बंधुओं की बैठक का आयोजन किया गया। उद्योग बंधुओं की बैठक में जिलाािकारी ने एक जनपद एक उत्पाद, मुख्यमंत्री युवा स्व:रोजगार योजना, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम की प्रगति जानते हुए अनुदानपरक विभागीय योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ उद्योग बंधुओं को दिए जाने के निर्देश संबंधित अािकारियों को दिए।

साथ ही, उद्योग बंधु की बिंदुवार समस्याओं को सुनते हुए उनके निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान उद्यमियों ने औद्योगिक क्षेत्र में सड़कें व नालियों का निर्माण सहित अन्य समस्यायों के मामले प्रमुखता से उठाए। जिनके निस्तारण के जिलाधिकारी ने निर्देश दिए।

बैठक उपायुक्त परमहंस मौर्य, सहायक आयुक्त डा. बनवारी लाल, बिजली विभाग, सिंचाई विभाग के अलावा आइआइए के पूर्व चेयरमैन अशोक मित्तल, संरक्षक अशोक बंसल, प्रवीन मित्तल आदि उद्यमी उपस्थित रहे।

शामली में पार्किंग स्थल की मांग उठाई

व्यापार बंधुओं की बैठक में जिलाधिकारी ने उनकी समस्याओं की बिंदुवार समीक्षा करते हुए उनके निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान व्यापारियों ने पूर्वी यमुना नहर लोवर खंड शामली/ बड़ौत छोटी नहर की पुलिया के चौड़ीकरण, रोडवेज डिपो की स्वीकृत उपरांत भी निर्माण कार्य न होना, नाला पटरी पर अवैध अतिक्रमण, जनपद में मुख्य डाकघर संचालित कराए जाने, पार्किंग की व्यवस्था, स्वास्थ्य विभग सहित अन्य समस्याएं प्रमुखता से उठाई। जिस पर जिलाधिकारी ने समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित अािकारियों को निर्देश दिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments