Saturday, May 21, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliराकेश सैनी के आसपा का दामन थामने से बदले समीकरण

राकेश सैनी के आसपा का दामन थामने से बदले समीकरण

- Advertisement -
  • थानाभवन से बसपा ने काटा था राजकुमार सैनी का टिकट
  • फिलहाल एक मंच पर आ रहा सैनी और दलित समाज

जनवाणी संवाददाता  |

थानाभवन: सहारनपुर मंडल की सबसे हॉट विधानसभा सीट माने जाने वाली थानाभवन सीट पर राजनीतिक सरगर्मियां ऊफान पर हैं। बसपा से राजकुमार सैनी का टिकट कटने से सैनी और दलित समाज में रोष व्याप्त है।

तो, वहीं बदलते राजनीतिक समीकरणों के तहत राकेश सैनी को आजाद समाज पार्टीं के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने अपनी पार्टी का प्रत्याशी बनाया दिया है।

थानाभवन विधानसभा के दलित व पिछड़े समाज का एक प्रतिनिधि मंडल आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से मिला। चंद्रशेखर को थानाभवन सीट की चुनावी गतिविधियों से अवगत कराया।

विचार-विमर्श के बाद भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने समुद चौहान के स्थान पर राकेश सैनी को थानाभवन सीट से अपना पार्टी प्रत्याशी घोषित कर दिया। राकेश सैनी का टिकट फाइनल होने के बाद जैसे ही यह सूचना क्षेत्र में फैली तो पिछड़े व दलित समाज के लोगों में हर्ष की लहर दौड़ गई।

थानाभवन आगमन पर राकेश सैनी व भीम आर्मी के पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। दलित समाज के लोगों ने राकेश सैनी का टिकट फाइनल करने के लिए चंद्रशेखर आजाद का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर भीम आर्मी के वरिष्ठ पदाािकारियों ने कहा कि राकेश सैनी को पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ाया जाएगा। आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी राकेश सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

समर्पित कार्यकर्ताओं के दम पर यह विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। बसपा से राजकुमार सैनी का टिकट कटवाने में जिन ताकतों की भूमिका रही है, लोकतांत्रिक तरीके से उन ताकतों को चुनाव में जवाब दिया जायेगा। भाजपा के लोग अपने अपने तरीके से खबर की पुष्टि करते रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments