Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsराखी सावंत ने पोस्ट साझा कर बयां किया दर्द, बोलीं- 'दुख पहुंचाने...

राखी सावंत ने पोस्ट साझा कर बयां किया दर्द, बोलीं- ‘दुख पहुंचाने से पहले दो बार सोचो’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पहले जहां राखी अपने शादी को लेकर चर्चा में थी, तो अब वह मुंबई पुलिस की पूछताछ के बाद से सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत को गुरुवार को पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद हिरासत में लिया था और पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। वहीं, अब राखी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपना दर्द बयां किया है।

शर्लिन चोपड़ा मामले में हिरासत में ली गईं राखी सावंत से अंबोली पुलिस ने कई घंटों तक पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद राखी अपने पति के साथ स्टेशन से बाहर आईं और अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंची थीं।

वहीं, उसके बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी भावनाओं का इजहार किया है। राखी की पोस्ट में लिखा, दुनिया में सबसे ज्यादा कीमती आंसू हैं। यह एक प्रतिशत पानी और 9 प्रतिशत फीलिंग से बनता है। किसी को दुख पहुंचाने से पहले दो बार सोचो। इसके साथ कैप्शन में राखी ने लिखा- सच।

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कुछ महीनों पहले राखी सावंत के खिलाफ केस किया था। शर्लिन का कहना था कि एक्ट्रेस ने उनकी आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया है। इसी के आधार पर राखी को 19 जनवरी को हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना था कि राखी ने पूछताछ में सहयोग किया और उन्होंने अपना मोबाइल भी जमा करा दिया था। ऐसे में उन्हें पूछताछ के बाद भेज दिया गया।

गौरतलब है कि शर्लिन ने साजिद खान और राज कुंद्रा पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन ने साजिद को बिग बॉस 16 से निकालने के लिए भी काफी तीखे बयान किए थे, जिसका राखी ने विरोध किया था। राखी ने साजिद को अपना भाई बताया था और ऐसे में दोनों ही अभिनेत्रियों के बीच काफी दिनों तक जुबानी जंग चली थी। शर्लिन ने राखी पर केस किया, तो राखी ने भी शर्लिन पर मानहानि का केस किया।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments