Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarभाजपा पर जमकर बरसे रालोद सुप्रीमो

भाजपा पर जमकर बरसे रालोद सुप्रीमो

- Advertisement -
  • उपचुनाव तय करेगा 2024 लोकसभा चुनाव की दिशा एवं दशा : जयंत चौधरी

जनवाणी संवाददाता |

जानसठ: राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी पार्टी आजाद पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी के समर्थन में खतौली विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जयंत चौधरी ने नुक्कड़ सभा की। रविवार को लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने खतौली विधानसभा क्षेत्र के दर्जनभर गांव में नुक्कड़ सभाएं की जहां राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ- साथ गठबंधन प्रत्याशी का भी फूल माला पहनाकर ढोल नगाडो के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

वहीं पुलिस प्रशासन भी भारी संख्या में मौजूद रहा। नुक्कड़ सभा खतौली विधान सभा क्षेत्र के गांव अखलाकपुरा, वाजिदपुर कव्वाली, पीमोड़ा ,राठौर, जन्धेडी, चितौडा, नंगला मुबारिक, नंगला कबीर, मंदौड बेहडाअससा, सिखेड़ा , आदि गांव में नुक्कड़ सभाएं आयोजित की गई, जहां भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए जमकर बरसे तथा उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार में आज हर व्यक्ति परेशान है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि आने वाले 5 तारीख के उपचुनाव को हल्का न समझे जिस कारण प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को इस उपचुनाव के लिए आपके जनपद मुजफ्फरनगर में आना पड़ा।

इससे आपका कद व वजूद बढा है उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी गन्ने की मिले चल चुकी हैं, लेकिन अभी तक गन्ने का मूल्य सरकार तय नहीं कर पाई है मैं आप लोगों से आह्वान करता हूं की अपना वोट सोच समझकर दे उन्होंने आगे कहा की राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी पार्टी आजाद पार्टी गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया आप के बीच में आए हैं इन्हें आप भारी मतों से विजई बनाए राजपाल सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि कुछ लोग गलत प्रचार कर रहे हैं की राजपाल सैनी को टिकट नहीं दिया गया आपको बताने आया हूं कि यह चुनाव राजपाल सैनी जयंत चौधरी और मदन भैया ही लड़ रहे हैं। इसी दौरान पूर्व विधायक शामली हरेंद्र वर्मा ने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार लूट खसोट बेईमानी हो रही है और 2024 में भाजपा की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम हम सब मिलकर करना है इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने विद्युत दर को कम करने का कहा था लेकिन यह सरकार विद्युत दर कम करने के बजाए ट्यूबलो पर विद्युत मीटर लगा रही है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसलिए मैं क्षेत्र की जनता से आह्वान करता हूं की प्रत्येक वोटर अपनी वोट की कीमत को समझे।

इस दौरान मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष आजाद समाजवादी पार्टी सुनील चित्तौड़, लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी। गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया। खतौली विधान सभा विधायक चंदन सिंह चौहान, प्रसन्न, पूर्व विधायक राव वारिस चौधरी, संदीप चौधरी, फिरोज अंसारी, आबिद हुसैन नबी, सारिक फरीदी व अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments