Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurकोविड प्रोटोकाल के अनुरुप हो रामलीला का मंचन: एडीएमई

कोविड प्रोटोकाल के अनुरुप हो रामलीला का मंचन: एडीएमई

- Advertisement -
  • शांति एवं कानून व्यवस्था के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात होगा: एसपी सिटी

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ. अर्चना द्विवेदी ने निर्देश दिए कि जनपद में रामलीला का आयोजन कोविड प्रोटोकाल के शत-प्रतिशत अनुपालन के साथ सुनिश्चित कराया जाए। उन्होने कहा कि आयोजन स्थल पर कोविड हेल्प डेस्क बनाया जाना सुनिश्चित करें। कोविड प्रोटोकाल में किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाए। दशहरा के दिन स्वास्थ्य विभाग की टीम एम्बुलेंस के साथ सक्रिय रहे।

डॉ0 अर्चना द्विवेदी कलेक्ट्रेट सभागार में रामलीला के आयोजन की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों तथा रामलीला संस्थाओं के पदाधिकारियों के साथ बैठक में यह निर्देश दिए। उन्होने कहा कि नगर निगम प्रतिदिन आयोजन स्थल पर फॉगिंग, सेनेटाइजेशन तथा साफ-सफाई की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित कराएं।

उन्होने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि रामलीला आयोजन स्थल तथा आवागमन मार्ग पर विद्युत तारों को दुरूस्त कर दें तथा विद्युत की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित कराएं। उन्होने नगर निगम तथा लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि रामलीला शोभा यात्रा के अन्तर्गत आने वाले मार्गों को तत्काल दुरूस्त कराएं। उन्होने कहा कि रामलीला आयोजन तथा रावण दहन के लिए किसी नयी परम्परा और नये स्थल को अनुमति नही होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments