Tuesday, October 26, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरमाला मिल के गन्ना किसानों की मांगों को पूरा करने का मिला...

रमाला मिल के गन्ना किसानों की मांगों को पूरा करने का मिला आश्वासन

- Advertisement -
  • रमाला से गन्ना भुगतान मैं होने में एसएमएस से पर्ची भेजने के विरोध में बुलाई थी पंचायत

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: रमाला सहकारी चीनी मिल में किसानों ने अपनी मांग को लेकर एक पंचायत का आयोजन किया। पंचायत के संयोजक व मिल के पूर्व चेयरमैन धर्मपाल सिंह ने कहा कि किसानों का पेराई सत्र 2019-20 का भुगतान अतिशीघ्र किया जाए। किसानों की पर्ची एसएमएस द्वारा न भेज कर पहले की तरह कागज की पर्ची ही भेजी जाए।

नेशनल हाईवे पर विभिन्न गांव से आने वाले रास्तों के ढलानों को नेशनल हाईवे के बराबर बनवाया जाए। जिससे किसान अपनी गन्ने की बुग्गी आसानी से मिल में ला सके। चीनी मिल के परिसर के चारों ओर 500 मीटर तक रोशनी की व्यवस्था की जाए। मिल परिसर में स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह भूतपूर्व प्रधानमंत्री भारत सरकार की प्रतिमा की स्थापना अति शीघ्र की जाए। इन सभी मांगों को लेकर प्रधान प्रबंधक को किसानों ने पंचायत में बुलाया।

पंचायत में पहुंचकर प्रधान प्रबंधक डॉक्टर आरबी राम ने किसानों की समस्याओं को सुना। उन्होंने बताया कि विद्युत निगम से पेमेंट आते ही किसानों के खाते में भुगतान भेज दिया जाएगा। नेशनल हाईवे के अधिकारियों से मिलकर विभिन्न गांव के मार्गों को हाईवे से जोड़ते हुए उन्हें दुरुस्त कराया जाएगा।

किसानों की मांग पर मिल परिसर और परिसर से 500 मीटर दूर तक लाइट व्यवस्था भी कराई जाएगी। उन्होंने मिल सुचारू रूप से चलता रहे इसके लिए सहयोग मांगा। इस मौके पर मास्टर सोमपाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र सिंह, शौकेन्द्र प्रधान, डायरेक्टर राजपाल सिंह, नरेशपाल सिंह, संजीव चौहान, भूपेंद्र सिंह, सुभाष कुमार, इंद्रपाल सिंह, विकास तोमर, धर्मवीर सिंह, पूर्व चेयरमैन रविंद्र मुखियाआदि सैकड़ों किसान मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments