Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरालोद नेताओं की गाड़ी पर होना चाहिए पार्टी का झंडा: सुखबीर

रालोद नेताओं की गाड़ी पर होना चाहिए पार्टी का झंडा: सुखबीर

- Advertisement -
  • नगर में रालोद की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा
  • हाथरस में दुष्कर्म के बाद लड़की हत्या पर रोष जताया

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: नगर में रालोद कार्यालय पर बुधवार को कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी नेताओं की गाडी पर झंडा लगा होना चाहिए और घर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की तस्वीर जरूर रखे। साथ ही हाथरस में दुष्कर्म के बाद लडकी की हत्या पर रोष प्रकट करते हुए कार्रवाई की मांग की गयी।

बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना ने कहा कि हाथरस में दुष्कर्म के बाद जिस तरह से लडकी की हत्या हुई है वह काफी निंदनीय है। इस तरह की घटना ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।

बैठक में नहरों में पानी छोड़नी, सफाई कराने, किसानों का गन्ना भुगतान समय से कराने, गन्ना मूल्य घोषित करने, दिल्ली की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में बुजुर्ग व्यक्ति को तीन हजार रुपये पेंशन देने की मांग उठायी गयी है। साथ ही चेतावनी दी कि यदि इन समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो वह आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

वहीं पार्टी नेताओं से घर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की तस्वीर रखने व गाडी पर झंडा लगाने के निर्देश दिए, ताकि सभी को पता चल सकें वह पार्टी का नेता जा रहा है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर गांधी जयंती मनायी जाएगी और सभी वहां उपस्थित हो। संचालन दुष्यंत शर्मा ने किया।

इस मौके पर रामपाल धामा, महेन्द्र सिंह डागर, जयवीर सिंह, सतेन्द्र खोखर, ब्रहमपाल सिंह, ओमबीर सिंह, शरद तोमर, राजू तोमर सिरसली, सुबोध राणा, बिजेन्द्र सिंह, ओमबीर ढाका, कंवरपाल हुड्डा, कृष्णपाल सिंह, रीता चौहान, नरेश प्रधान, शकील, कुलदीप शर्मा, प्रमोद शर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments