Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatप्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारी में निभाने में असफल: अहमद

प्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारी में निभाने में असफल: अहमद

- Advertisement -
  • हाथरस में गैंगरेप के बाद लड़की हत्या पर जताया दुख, सरकार से न्याय दिलाने की मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: रालोद के वरिष्ठ नेता अहमद हमीद ने कहा कि प्रदेश सरकार इस समय अपनी जिम्मेदारी नि•ााने में पूरी तरह से विफल हो चुकी है। हाथरस में गैंगरेप का शिकार लडकी की मौत पर दुख प्रकट किया और कहा कि सरकार को इस तरह की घटना रोकने के लिए सख्त कदम उठाना चाहिए। केन्द्र सरकार से कृषि विधेयक वापस लेने की मांग की।

प्रेसवार्ता करते हुए रालोद के वरिष्ठ नेता अहमद हमीद ने कहा कि कोरोना काल में जब पूरा देश बंद था तो उस समय किसान ही एक ऐसा वर्ग था जो अपनी जिम्मेदारी निभा रहे था और खेती करके पूरा देश का पेट भर रहा था। लेकिन आज केन्द्र सरकार ने उन किसानों से उनका छीनने के लिए कृषि अध्यादेश लागू कर दिया, जो बड़े दुख की बात है।

सरकार ने किसानों की फसल को खत्म करने की योजना बनायी है, जिसे वह किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। कहा कि आज प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वहां गैंगरेप के बाद लडकी की हत्या कर दी गयी, जो दुख भरी बात है।

हत्या के बाद भी सरकार मामले को घुमाने में लगी हुई है, जो निंदा की बात है। इतना ही नहीं पुलिस ने परिजनों को शव तक नहीं दिया गया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह से विफल हो चुकी है और प्रदेश में बढ़ते अपराधों को रोक पाने में विफल हो रही है। कहा कि यदि इस तरह की घटना नहीं रूकी तो वह आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments