Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliरालोद विधायकों का विधानसभा में विरोध प्रदर्शन

रालोद विधायकों का विधानसभा में विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

शामली: उत्तर प्रदेश के विधानसभा मानसून सत्र के पहले दिन विपक्ष ने गन्ना भुगतान और मणिपुर की घटना पर सरकार को घेरते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
सोमवार को यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के पहले ही रालोद विधायकों ने विधानसभा परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान शामली सदर विधायक प्रसन्न चौधरी ने कहा कि इस बार हुई भारी बरसात के कारण शामली जनपद से होकर गुजर रही यमुना नदी में अधिक पानी आने की वजह से किसानों की हजारों बीघा फसल व जमीन नष्ट हो गई है लेकिन अभी तक सरकार ने किसानों को कोई मुआवजा नहीं दिया है।

किसानों की बर्बाद फसल का सरकार जल्द मुआवजा देने की घोषणा करें, वहीं बकाया गन्ना भुगतान को लेकर भी विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि किसानों का शामली जनपद की तीन शुगर मिलों पर 600 करोड रुपए बकाया है लेकिन सरकार आंख बंद करें बैठी हैं। किसानों को उनके गन्ने का समय से भुगतान नहीं दिला पा रही है।

इस दौरान विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान, थानाभवन विधायक अशरफ अली खान, अजय कुमार, गुलाम मोहम्मद, अनिल कुमार, चन्दन चौहान, पंकज मलिक, मदन भैया, प्रदीप कुमार उर्फ गुड्डू मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments