Sunday, October 24, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतकोताना में हुआ रालोद का अति पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन

कोताना में हुआ रालोद का अति पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: राष्ट्रीय लोक दल की ओर से क्षेत्र के को ताना गांव में अति पिछड़ा वर्ग का सम्मेलन आयोजित किया गया इस सम्मेलन के दौरान गांव के कश्यप समाज के सैकड़ों युवाओं ने भाजपा छोड़ रालोद की सदस्यता ग्रहण की यह आयोजन को थाना गांव के पूर्व प्रधान प्रत्याशी रहे अनिल कश्यप की ओर से किया गया था इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हस्तिनापुर क्षेत्रीय के अध्यक्ष यशवीर सिंह ने कहा कि रालोद सभी वर्गों की पार्टी है। रालोद में सभी के सुरक्षित है।

आने वाले समय में राष्ट्रीय लोकदल व सपा की संयुक्त सरकार बनेगी। लेमों को 300 यूनिट बिजली प्रत्येक परिवार को फ्री दी जाएगी तथा खेत के किसानों को की बिजली पूर्णता मुफ्त दी जाएगी। भाजपा झूठ बोलकर 15 लाख रुपए का लालच देकर सत्ता में आई थी l

भाजपा देश को बेचने के लिए लगी हुई हैं।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के जिलाध्यक्ष डा.जगपाल सिंह तेवतिया ने कश्यप समाज के सैकड़ों युवाओं को माला पहनाकर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण कराई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डा.संजीव आर्य, राजेंद्र हेवा, योगेश जिंदल, अनिल कश्यप, श्यामवीर, प्रवीण कुमार, धारा कश्यप, जगरोशन कश्यप, प्रकाशा कश्यप, ईश्वर कश्यप, रामनिवास कश्यप मुख्य रूप से उपस्थित थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments