Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsमानव श्रृंखला बनाकर सड़क सुरक्षा को किया जाएगा जागरूक

मानव श्रृंखला बनाकर सड़क सुरक्षा को किया जाएगा जागरूक

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

बलरामपुर: सड़क सुरक्षा माह के तहत आमजनमनस को यातायात नियमों के लिए जागरूक किए जाने के लिए 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पर जनपद स्तर पर 10 किलोमीटर तथा तहसील स्तर पर 5 किलोमीटर की मानव श्रृंखला बनाई जाएगी। इस संबंध में डीएम डॉ महेंद्र कुमार की अध्यक्षता में बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।

बैठक में डीएम ने कहा की सभी एसडीएम मानव श्रृंखला के रूट का मैपआउट कर लें,रूट को सेक्टर में बाटते हुए सेक्टर प्रभारी नियुक्त कर दे,तथा सेक्टर के ऊपर जोनल की तैनाती करें। उन्होंने कहा की मानव श्रृंखला के लिए कक्षा -8 से कक्षा – 12 तक के छात्रों एवं कॉलेज के छात्रों को सम्मलित किया जाए।

डीआईओएस को निर्देश दिया की सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्य के साथ बैठक कर लें। सुरक्षा की दृष्टि से सड़क पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती किए जाने विशेषकर चौराहों, तिराहो पर पुलिस बल की तैनाती किया जाने का निर्देश दिया। कहा की इसका विशेष ध्यान रखा जाए की कही ट्रैफिक जाम न लगे। उन्होंने कहा की नगर पालिका द्वारा सड़क पर साफ सफाई का करा दी जाएगी एवं किनारों पर चूने की पट्टी बनाई जाएगी।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार मौर्य,अपर जिलाधिकारी प्रदीप कुमार मौर्य,एआरटीओ अरविंद कुमार यादव,डीआईओएस गोविंद राम,एसडीएम तुलसीपुर मंगलेश दुबे,एसडीएम सदर राजेंद्र बहादुर,एसडीएम उतरौला संतोष कुमार ओझा व अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments