Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutविशु हत्याकांड के आरोपी शहनजीम पर 25 हजार का इनाम

विशु हत्याकांड के आरोपी शहनजीम पर 25 हजार का इनाम

- Advertisement -
  • मुठभेड़ में घायल अनस को जेल भेजा

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: हस्तिनापुर के पलड़ा निवासी विशु हत्याकांड के आरोपी अनस को मुठभेड़ में गोली मारने के बाद दूसरे हत्यारोपी शहनजीम पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बुधवार के मुठभेड़ के बाद से अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं। पुरानी रंजिश के कारण विशु की गोलियां बरसा कर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार विशु को सात गोलियां मारी गई थी।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पलड़ा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अनस की बुधवार देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अनस अपने साथी शहनजीम और दो अन्य के साथ अपने गांव पलड़ा की तरफ जा रहा था। हस्तिनापुर पुलिस मवाना रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी दो बाइक पर सवार चार युवकों को चेकिंग कर रही पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

इस दौरान आरोपी अनस ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में अनस पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अनस के साथी भागने में सफल हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपी अनस ने अपने एक साथी का नाम शहनजीम बताया है। एसएसपी ने बताया कि फरार शहनजीम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया है। विशु की हत्या के बाद से पलड़ा गांव में तनाव बना हुआ है।

ग्रामीणों ने जिस तरह से आरोपियों के घरों और खेतों को जलाया गया उससे तनाव और बढ़ गया था। पीएसी की तैनाती के बाद भी गांव में हालात सामान्य होने का नाम नहीं ले रहे थे। अनस के मुठभेड़ में गोली लगने के बाद से हालात में थोड़ा सुधार हुआ है। एसएसपी और एसपी देहात आदि ने पलड़ा का दौरा किया और

ग्रामीणों से शांति बहाल करने की अपील है। ग्रामीणों ने आज भी आरोप लगाया कि एसएसपी ने लापीवाही करने वाले एसओ हस्तिनापुर को अभी तक नहीं हटाया है। वहीं मुठभेड़ में घायल अनस को जिला अस्पताल से जेल में दाखिल कर दिया गया है।

पत्नी ने उतारा पति के इश्क का भूत, सरेराह पीटा

गढ़ रोड स्थित होटल लव बाइटस में प्रेमिका के साथ बैठे पति को देख आगू बबूला हुई पत्नी ने सरेराह पति और प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दोनों के सिर पर सवार इश्क के भूत को उतार दिया। पत्नी से मार खाने के बाद पति इज्जत की गुहार लगाता रहा। पत्नी ने प्रेमिका के बाल पकड़ कर कई बार पीटा। सूचना देने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस ने बाद में पति और पत्नी के बीच समझौता करा दिया।

पुलिस ने बताया कि भावनपुर में रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर तेजगढ़ी चौकी से थोड़ी दूरी पर स्थित लव बाइटस होटल पहुंचा। इस बीच किसी ने युवक की पत्नी को जानकारी दी कि पति अपनी प्रेमिका के साथ होटल में है। थोड़ी देर में पत्नी ने होटल पहुंच कर पहले प्रेमिका को जमकर सुनाई और बाद में बाल पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। होटल में हंगामा होते देख काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस बीच पति ने अपनी प्रेमिका को बचाने की कोशिश की तो पत्नी ने कई थप्पड़ जड़ दिये। होटल में हंगामे की सूचना पर तेजगढ़ी चौकी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पत्नी और पति को काफी देर तक समझाया, लेकिन पत्नी का पारा काफी देर तक हाई बना रहा। वहीं होटल का मालिक आशु होटल बंद कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने आरोप लगाया कि होटल में दिन भर प्रेमी युगल का आना जाना लगा रहता है।

पुलिस की होटल मालिक से सेटिंग है और इस क्षेत्र के तमाम होटल इस तरह के धंधे में लगे हुए हैं। वहीं तेजगढ़ी चौकी इंचार्ज अमित मलिक ने बताया कि युवक अपनी प्रेमिका को लेकर होटल पहुंचा था। सूचना मिलने पर उसकी पत्नी होटल पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। बाद में दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। किसी ने भी तहरीर देने से इंकार कर दिया है।

मुंडाली में गोवंश अवशेष देख भड़के हिंदू संगठन

मुंडाली: बृहस्पतिवार सुबह नंगलामल निवासी विकास तोमर (जिला प्रभारी गोरक्षक सेना) को सूचना मिली कि मेघराजपुर-रछौती संपर्क मार्ग पर राजेश पुत्र जीतसिंह के गन्ने के खेत में पीपल के नीचे गोवंश अवशेष पड़े हैं। जिस पर विकास तोमर साथियों जानी ठाकुर, अजय स्वामी, मोहितपाल, अरुण आदि संग मौके पर पहुंचा और पानी भरे खेत में अवशेष देख बजरंग दल व अन्य हिंदू संगठनों को घटना से अवगत कराते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

आरोप था कि दो दिन पूर्व हुई गोकशी को दबाने के लिए ईख में पानी भरा गया है। सूचना पर इंस्पेक्टर मुंडाली विरेंद्र बिसारे मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर कुछ अवशेष परीक्षण को भिजवाए। इंस्पेक्टर ने घटना के शीघ्र खुलासे और आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

महिला सिपाही पर महिला ने लगाए उत्पीड़न के आरोप

टीपी नगर थाना क्षेत्र में तैनात एक महिला कांस्टेबल पर खुद के साथ अभद्रता का आरोप लगाते हुए ब्रहस्पतिवार को एक बुजुर्ग महिला ने एसएसपी से शिकायत की है। पीड़िता ने इससे संबंधित एक वीडियो भी अधिकारियों को सौंपा है। दरअसल, पुष्प विहार निवासी मनीषा का कहना है कि उनका बड़ा बेटा अपने परिवार के साथ अलग रहता है। मनीषा का आरोप है कि उनकी पुत्रवधू अक्सर उनके पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है।

कभी बिजली का तार पकड़ कर तो कभी फांसी लगाकर मरने की धमकी देकर पुत्र वधू उनका उत्पीड़न करती है। वहीं, टीपी नगर थाने में तैनात पुत्रवधू की बहन की सहेली उसका साथ देती है। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि बुधवार को भी पुत्रवधू ने उनके साथ अभद्रता की। जिसके बाद जब वह थाने पहुंचीं तो महिला कांस्टेबल ने उन्हें तमाचा मारने की धमकी दी। महिला ने इससे संबंधित एक वीडियो भी एसएसपी को सौंपा। इसी के साथ मामले में कार्यवाही की मांग की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments