Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment News'वीकएंड का वार' पर सलमान खान ने लगाई सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास,...

‘वीकएंड का वार’ पर सलमान खान ने लगाई सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास, क्या शो में फिर होगी अभिषेक कुमार की एंट्री

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ ना कुछ ड्रामा देखने को मिलता है। जिससे देखने में लोगो को बहुत मजा आता है। हाल ही में घर की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को शो से निकल दिए है। जिसके बाद से ही अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही अभिषेक को शो में वापस लाने की मांग की जा रही है। बता दे अभिषेक कुमार को काफी समय से ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल पोक कर रहे थे। जिसके चलते अभिषेक कुमार ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था।

4 4

बिग बॉस 17′ के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान सभी समर्थ जुरेल के साथ साथ कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते हुए नजर आ रहे। दरअसल, ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट प्रोमो से जाहिर हो रहा है कि सलमान खान, समर्थ जुरेल की जमकर क्लास लगाएंगे। प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान सभी को बताते हैं कि अभिषेक कुमार स्पष्ट रूप से दोषी हैं, लेकिन जो व्यक्ति उन्हें अपने धैर्य के स्तर के शिखर तक पहुंचाने के लिए जिम्मेदार है, वह भी उतना ही गलत है।

2 4

इसके बाद सलमान खान अभिषेक कुमार को चिढ़ाने के लिए समर्थ द्वारा अपनाए गए तरीकों का भी हवाला देते हैं, जिसमें उनके मुंह में टिशू पेपर भरना, तौलिया फेंकना और बाप का मेंटल बेटा जैसी पंक्तियों के साथ ताना मारना भी शामिल है।इसके बाद सलमान खान उपस्थित सभी अन्य कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि वे सभी देख रहे थे कि क्या हो रहा है, लेकिन एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं था जो वास्तव में समर्थ को रोक सके या उसे डांट सके।

5 6

इसके बाद सलमान अपनी बातचीत को ईशा मालवीय की ओर बढ़ाते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वह अभिषेक की जगह होतीं और समर्थ उसी तरह मजाक कर रहे होते तो वह क्या करतीं। बिना पलक झपकाए ईशा, सलमान खान से कहती हैं कि वह भी समर्थ को थप्पड़ जड़ देतीं। हालांकि, प्रोमो से यह साफ नहीं हो सका है कि अभिषेक की शो में वापसी होगी या नहीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments