Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket Newsसंजू सैमसन दूसरे टी20 से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका

संजू सैमसन दूसरे टी20 से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन घुटने की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह जीतेश शर्मा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। सैमसन को मुंबई में सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान घुटने में चोट लगी थी, हालांकि मैच के दौरान सैमसन को फील्डिंग में ज्यादा परेशानी नहीं हुई थी, लेकिन मैच के बाद स्कैन में इस चोट की गंभीरता के बारे में पता चला।

इस सीरीज के पहले मैच में सैमसन सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए थे, लेकिन टीम इंडिया ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते यह मैच दो रन जीत लिया। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज में भारत 1-0 से आगे हैं। विदर्भ के विकेटकीपर-बल्लेबाज जितेश शर्मा को सैमसन की जगह भारत की टीम में शामिल किया गया है। वह अगले दो मैचों के लिए ईशान किशन के कवर होंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, “सैमसन कुछ स्कैन कराने के लिए मुंबई में रुके हैं। हां, जितेश टीम से जुड़ रहे हैं। उन्हें आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए प्रदर्शन का इनाम मिला है।”

सैमसन के चोटिल होने से राहुल त्रिपाठी को डेब्यू का मौका मिल सकता है। आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले त्रिपाठी पिछले कुछ समय से टीम के साथ हैं, लेकिन अभी तक कोई मैच नहीं खेले हैं। हालांकि, सैमसन पहले मैच में काफी नीचे बल्लेबाजी के लिए आए थे और राहुल त्रिपाठी टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में जितेश शर्मा को सीधे भारत के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments