Monday, June 17, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliराहुल के रुकने के लिए ऊंचागांव में बनाया वीआईपी कैंपस

राहुल के रुकने के लिए ऊंचागांव में बनाया वीआईपी कैंपस

- Advertisement -
  • भारत जोड़ो यात्रा लेकर ऊंचागांव में पहुंचेंगे राहुल गांधी
  • वीआईपी कैंपस में राहुल के साथ रुकेंगे 250 वीआईपी लोग

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत गुरुवार को ऊंचागांव में 5 घंटे विश्राम करेंगे। वहीं राहुल के विश्राम स्थल पर वीआईपी कैंपस के साथ ही कर्मचारियों के रुकने के लिए कैंप मनाया गया हैं। 10 बीघा भूमि पर खाने-पीने की व्यवस्था की गई हैं। साथ ही खाना बनाने के लिए राजस्थान के 90 हलवाई लगे हुए हैं।
गुरुवार को राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर कैराना क्षेत्र के ऊंचागांव में पहुंचेंगे। जहां पर राहुल गांधी सुबह 10 बजे से अपराहन 3 बजे तक करीब 5 घंटे तक विश्राम करेंगे। उसके बाद भारत जोड़ो यात्रा कैराना से होते हुए यूपी हरियाणा बॉर्डर से हरियाणा राज्य में प्रवेश करेंगी।

गुड़गांव के राव टेंट हाउस के मालिक अनिल राव ने बताया कि राहुल गांधी के लिए वीआईपी कैंपस व कर्मचारियों के लिए कैंपस बनाने के लिए करीब 400 कर्मचारी कार्य में जुटे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए 100/400 फीट में एक विशाल वीआईपी कैंपस तैयार किया गया हैं। कर्मचारियों के लिए 200/400 फीट का कैंपस बनाया गया हैं। इसके 10 बीघा भूमि पर खाने पीने के टेंट आदि लगाएं गए हैं। राहुल गांधी के वीआईपी कैंपस में उनके साथ 250 वीआईपी लोग भी विश्राम करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments