Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeDelhi NCRदिल्ली-कोलकाता समेत कई शहरों में सेवाएं ठप, पढ़िए पूरी खबर

दिल्ली-कोलकाता समेत कई शहरों में सेवाएं ठप, पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: एयरटेल का नेटवर्क दिल्ली, जयपुर, कोलकाता जैसे देश के कई शहरोंं में डाउन है। एयरटेल के नेटवर्क के ठप होने की शिकायत यूजर्स लगातार सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। ट्विटर पर #AirtelDown ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि उन्हें मोबाइल इंटरनेट और कॉलिंग में दिक्कत आ रही है।

कई यूजर्स ने ब्रॉडबैंड के साथ भी समस्या की शिकायत की है। यूजर्स का दावा है कि एयरटेल थैंक्स एप भी काम नहीं कर रहा है। DownDetector के मुताबिक एयरटेल का नेटवर्क दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता जैसे शहरों में डाउन है।

06 6

एयरटेल ने ट्वीट करके कहा है कि उसे आउटेज की जानकारी मिली है। कंपनी ने कहा है, ‘हमारी इंटरनेट सेवाओं में कुछ देर के लिए व्यवधान आया और इससे आपको हुई असुविधा के लिए हमें गहरा खेद है। अब सब कुछ सामान्य हो गया है, क्योंकि हमारी टीमें हमारे ग्राहकों को एक शानदार अनुभव देने के लिए लगातार काम करती हैं।’

07 6

पिछले सप्ताह जियो का नेटवर्क भी मुंबई सर्किल में डाउन हुआ था। रिलायंस जियो की सर्विस एक बार फिर से मुंबई में ठप पड़ गई है। मुंबई सर्किल कई इलाकों के यूजर्स ना कॉल कर पा रहे थे और ना ही इंटरनेट इस्तेमाल कर पा रहे थे। पिछले चार महीने में यह दूसरा मौका था जब मुंबई में जियो की सेवाएं ठप पड़ी थीं। कई यूजर्स ने जियो फाइबर के साथ भी दिक्कत आने की शिकायत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने मुंबई सर्किल में अपने नेटवर्क को बंद कर दिया था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments