Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliसात डिग्री तापमान में कड़ाके की ठंड, घरों में दुबके नजर आए...

सात डिग्री तापमान में कड़ाके की ठंड, घरों में दुबके नजर आए लोग

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: तापमान गिरने के साथ ही कड़ाके की ठंड का सितम बढ़ता जा रहा है। दिसंबर माह का अंतिम सप्ताह चल रहा है और ठंड भी लगातार बढ़ रही है जिससे जन जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो रहा है। रविवार सवेरे आसमान में छाए घने कोहरे के कारण सड़कों पर चलने वाले वाहन भी रेंगते हुए नजर आए। सर्दी से बचाव को लोग अलाव, रूम हीटर तथा गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे है।

रविवार अल सुबह से ही आसमान में घना कोहरा छाया रहा। जिसमें अधिकतम तापमान 21 व न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सैल्सियस रहा। रविवार शहर में साप्ताहिक बंदी के कारण लोग अपने घरों में ही दुबके रहे। फल-सब्जी, दूध व अन्य जरूरत के सामान के दुकान भी कोहरे के कारण देर से ही बाजार में पहुंचे थे। सड़कों पर चलने वाले वाहन भी रेगते हुए नजर आए, भीषण ठंड से बचने के लिए लोग अलाव, रूम हीटर तथा गर्म कपडों का सहारा लेते नजर आए।

दोपहर के समय आसमान में से कोहरा हटा तो सूर्य देव ने दस्तक दी, जिसके बाद सर्दी से थोडी राहत मिल सकी। कोहरा हटने के बाद ट्रक आदि चलने शुरू हो गए तो बुढ़ाना रोड मेरठ-करनाल हाइवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। वहीं जैसे-जैसे शाम होती गई वैसे-वैसे ठंड भी बढ़ती गई। रात्रि में भी कोहरा छा जाने से सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments