Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsफिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सबा ने 'खो गए हम कहां' पर...

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सबा ने ‘खो गए हम कहां’ पर किया परफॉर्म, तो ऋतिक रोशन ने जमकर की तारीफ

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो|

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर काफी चर्चाओं में है। तो दूसरी तरफ अभिनेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद का खोले आम सपोर्ट करते हुए देखाई देते है।

20 5

एक बार फिर अभिनेता ने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल, अर्जुन वरैन सिंह के निर्देशक में बनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में है और सबा आजाद ने ‘आई वाना सी यू डांस’ गाना गाया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सबा ने ‘खो गए हम कहां’ पर परफॉर्म किया, जिसमें उन्होंने गाना गाने के साथ डांस भी किया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर ऋतिक रोशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

21 3

सबा आजाद के वायरल वीडियो को ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरीज पर साझा किया। उन्होंने सबा के प्रदर्शन की तारीफ भी की। अपनी स्टोरी में उन्होंने यह बात भी कही कि सबा ने तबीयत खराब होने के बावजूद इतना अच्छा प्रदर्शन किया।

22 3

कैप्शन में ऋतिक ने लिखा, ‘बंद नाक के साथ छींक के बीच परफॉर्म किया, लेकिन फिर भी यह बहुत मजेदार है। यह गाना अच्छा है।’ इसके साथ अभिनेता ने लाल दिल वाला इमोजी भी साझा किया।

23 3

खो गए हम कहां’ की बात करें तो फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। यह एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें तीन सबसे अच्छे दोस्त डिजिटल युग की दुनिया में रिश्तों, भावनाओं और लक्ष्यों को खोजते है।

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments