Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutलूट के विरोध पर व्यापारी के पैर में मारी गोली

लूट के विरोध पर व्यापारी के पैर में मारी गोली

- Advertisement -
  • वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए बदमाश फरार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी सेक्टर-एक में सोमवार देर शाम को लूट का विरोध करने पर नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी के पैर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। लहुलूहान हालत में व्यापारी को इलाज के लिए केएमसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने मामले की जानकारी की और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

21 6

वेदव्यासपुरी के रहने वाले चंद्रशेखर और चंद्रमोहन की अलग-अलग दुकान हैं। चंद्रशेखर की आस्था कंफैक्शनरी के नाम से दुकान है तो उसकी के बराबर में चंद्रमोहन की शास्त्री गिफ्ट के नाम से दुकान है। यह मनी ट्रांसफर का भी काम करते है। सोमवार देर शाम को नकाबपोश दो बदमाश चंद्रमोहन की दुकान पर आए। बदमाश चंद्रमोहन से 20 हजार रुपये लूटकर ले जाने लगे तो उन्होंने विरोध कर दिया।

जिसके बाद बदमाशों ने चंद्रमोहन के पैर में गोली मार दी और हथियार लहराते हुए हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से लहुलूहान हालत में चंद्रमोहन को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने मामले की जानकारी ली और तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

एक आरोपी को पकड़कर धुना

चंद्रमोहन ने पहले तो एक बदमाश को दबोच लिया था और उसकी जमकर धुनाई भी की। इसके बाद बदमाश व्यापारी को गोली मारकर मौके से फरार हो गया। बताया गया है कि व्यापारी की पिटाई से बदमाश भी घायल हो गया है। वहीं एसपी सिटी विनीत भटनागर भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कर रही पुलिस

पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी की जांच पड़ताल करने की कोशिश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
व्यापारियों ने थाने पर किया हंगामा

लूट का विरोध करने पर व्यापारी को गोली मारने के बाद आसपास के व्यापारियों ने टीपीनगर थाने का घेराव कर दिया। व्यापारियों का कहना है कि आए दिन बदमाश वारदात को अंजाम दें रहे है। पुलिस गश्त नहीं होने की वजह से इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। व्यापारियों ने एसपी सिटी के सामने बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments