Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपांच लाख की रंगदारी न देने पर बसपा नेता के घर फायरिंग

पांच लाख की रंगदारी न देने पर बसपा नेता के घर फायरिंग

- Advertisement -
  • पांच दिन पहले बसपा नेता की बेटी के शादी समारोह में भी की थी फायरिंग
  • आरोपी ने खुद को सलमान गैंग का बताकर घर पर दो बार की फायरिंग, एक गिरफ्तार
  • दो दिन से मामले को उच्चाधिकारियों से छिपाती रही थाना पुलिस

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सलमान गैंग के सदस्यों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। गैंग के एक सदस्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर बसपा नेता के घर पर दो बार ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि इससे पहले पांच दिन पूर्व बसपा नेता की बेटी के शादी समारोह में भी फायरिंग की थी। रविवार रात को आरोपी ने फायरिंग करते हुए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

24 4

थाना पुलिस ने मामले को उच्चाधिकारियों से छिपाएं रखा, जिसके चलते आरोपी ने सोमवार शाम को दोबारा से फायरिंग कर दी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके साथियों की तलाश में दबिशे दी जा रही है। थाना क्षेत्र के मजिदनगर मेवगढ़ी के रहने वाले सिराजुद्दीन पुत्र रमजान ने बताया कि वह बसपा नेता है। दो फरवरी को उनकी बेटी का निकाह था। जब वह बारात को विदा कर रहे थे तो जामिया चौक गली नंबर-18 निवासी शाहरुख पुत्र नाटा अय्यूब शादी समारोह में पहुंचा और तमंचा निकालकर हवाई फायरिंग करने लगा।

जब उन्होंने शाहरुख से गोलियां चलाने के बारे में पूछा तो उसने खुद को सलमान गैंग का सदस्य बताया। साथ ही बताया कि वह अभी जिला कारागार से जमानत पर आया है। शादी में लोगों ने किसी तरह शाहरुख को समझाकर वहां से वापस भेज दिया। सिराजुद्दीन ने बताया कि रविवार रात में शाहरुख अपने तीन-चार साथियों के साथ दोबारा से उनके घर आया और ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी। धमकी दी कि उस दिन तो उन्हें छोड़ दिया था, लेकिन अब यदि उसे पांच लाख रुपये की रंगदारी नहीं दी तो वह उनकी हत्या कर देगा।

धमकी देने के बाद बदमाश वापस लौट गए। सिराजुद्दीन ने मामले की शिकायत लिसाड़ी गेट पुलिस से की। पुलिस ने मामले को नजरअंदाज करते हुए बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, शाहरुख को जब इस बारे में पता चला तो सोमवार शाम को अपने साथी जुनैद और भूरा के साथ बाइक पर सवार होकर फिर से सिराजुद्दीन के घर पहुंचे और तीनों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग से मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

इसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे, लेकिन गश्त पर घूम रही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने लोगों की मदद से बदमाश जुनैद को दबोच लिया और अन्य दोनों मौके से फरार हो गए। भीड़ ने जुनैद की जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस ने जुनैद से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए है। पुलिस अब शाहरुख और भूरा की तलाश में दबिशें दें रही है।

पुलिस को खुली चुनौती दे रहा सलमान और शारिक गैंग

सलमान और शारिक गैंग पिछले करीब 12 सालों से पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ है। यह दोनों गैंग अपना वर्चस्व फैलाने के लिए आए दिन लोगों से रंगदारी और लूट की वारदात को अंजाम देते रहते है। सलमान और शारिक जेल में रहने के बाद भी अपने गैंग को आॅपरेट करते रहते है। सलमान गैंग का सदस्य शाहरुख पिछले दिनों ही जेल से जमानत पर आया है। शाहरुख ने आते ही एक बसपा नेता से पांच लाख रुपये की रंगदारी के लिए उसके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments