Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeSports NewsCricket Newsवनडे मैच में सिराज ने किया शानदार प्रदर्शन, मां ने कही बेटे...

वनडे मैच में सिराज ने किया शानदार प्रदर्शन, मां ने कही बेटे के लिए ये बात…

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मोहम्मद सिराज ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया है।

सिराज ने अपने आखिरी ओवर में 2 विकेट झटककर मैच भारत के पक्ष में कर दिया था, जिसकी वजह से टीम इंडिया मैच जीतने में सफल रही।

बता दें कि हैदराबाद सिराज का होम ग्राउंड है। वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच देखने के लिए सिराज का परिवार भी स्टेडियम पहुंचा हुआ था। अब इसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। वहीं, सिराज की मां ने बेटे के लिए बड़ी बात कही है।

खेलने का सपना पूरा किया

मोहम्मद सिराज गरीब परिवार से थे, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर देश के लिए खेलने का सपना पूरा किया। सिराज के पिता एक ऑटो ड्राइवर थे।

इसके बावजूद उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर पहले आईपीएल खेला और अब टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच देखने उनका पूरा परिवार पहुंचा था। सभी लोग बहुत ही खुश नजर आ रहे थे।

मां ने बेटे सिराज ​के लिए कही ये बात…

पहले वनडे के दौरान मोहम्मद सिराज की मां लगातार फास्ट बोलर के लिए प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहीं थी। मैच के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज की मां का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कह रही हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करता रहे और वर्ल्ड कप में भी खेले।’

टीम इंडिया के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया

मोहम्मद सिराज ने पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने अपने 10 ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट हासिल किए उनकी वजह से ही टीम इंडिया जीत दर्ज करने में सफल रही है।

पिछले कुछ समय से वह भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रामण की अहम कड़ी बन गए हैं। उन्होंने भारत के लिए 20 वनडे मैचों में 37 विकेट अपने नाम किए हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments